मनोरंजन

सुकेश की सहयोगी पिंकी ने किए कई चौंकाने वाले खुलासे

महाठग सुकेश चंद्रशेखर की सहयोगी पिंकी ईरानी को दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने 21 दिसंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। पिंकी ईरानी ने ही सुकेश की मुलाकात जैकलीन फर्नांडीज से करवाई थी।

मनोरंजन डेस्क : महाठग सुकेश चंद्रशेखर की सहयोगी पिंकी ईरानी को दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने 21 दिसंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। पिंकी ईरानी ने ही सुकेश की मुलाकात जैकलीन फर्नांडीज से करवाई थी। अपने तीन दिनों के पुलिस रिमांड के दौरान पिंकी ने खुलासा किया है कि सुकेश से एक्ट्रेसेस को मिलवाने के लिए प्रोटोकाल की अवहेलना करते हुए सुकेश तक पहुंचती थी। दिल्ली की आर्थिक अपराध शाखा (EOW) ने पिंकी ईरानी को 30 नवंबर को गिरफ्तार किया था। जहां कोर्ट ने पूछताछ के लिए उसे 3 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया था। EOW ने इस दौरान पिंकी से पूछताछ के साथ ही उसे तिहाड़ ले जाकर सीन रिक्रिएशन भी किया था, ताकि वह बता सके कि किस तरह से एक्ट्रेसेस को तिहाड़ तक ले जाने में सफल होती थी।

जेल कर्मचारी करता था मदद
जेल के सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पिंकी ईरानी ने खुलासा किया है कि ‘जेल का एक कर्मचारी एंट्रेस पर मिलता था और उन्हें जेल ब्लॉक के पास ऑफिस की तरह बने बिल्डिंग में ले जाता था. सुकेश अपने इस अस्थायी ऑफिस का इस्तेमाल विजिटर के लिए करता था. इस दौरान ना तो आईडी चेक होती थी, ना ही एंट्री दर्ज की जाती थी’।

पिंकी के बयान से कई और खुलासे संभव
पिंकी ईरानी का बयान दर्ज कर लिया गया है, जो आगे दिल्ली के जेलों में भ्रष्टाचार को लेकर जांच में सहायक साबित होगा। करीब 80 जेल कर्मचारी और अधिकारी पहले ही रडार पर हैं। हालांकि अभी तक की पूछताछ में ये सामने नहीं आया है कि पिंकी इन एक्ट्रेसेस को सुकेश के अलावा किसी और से मिलने के लिए अंदर ले जा रही थी या नहीं। पिंकी ईरानी अभी 21 दिसंबर तक न्यायिक हिरासत में है।

दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने कोर्ट को बताया था कि पिंकी ईरानी ने ही कथित तौर पर अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज सहित कई बॉलीवुड हस्तियों का परिचय ठग सुकेश चंद्रशेखर से कराया था और वह वसूली की रकम के बंटवारे में भी अहम भूमिका निभाती रही थी।

 

WebKhabar

2009 से लगातार जारी समाचार पोर्टल webkhabar.com अपनी विशिष्ट तथ्यात्मक खबरों और विश्लेषण के लिए अपने पाठकों के बीच जाना जाता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button