मनोरंजन

निकम्मी साबित हुई शिल्पा की ‘निकम्मा’, पहले दिन कमाए सिर्फ इतने ही लाख

मंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (bollywood actress shilpa shetty) की फिल्म ‘निकम्मा (Nikamma)’ कल शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म में शिल्पा के अलावा एक्ट्रेस भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दासानी (Abhimanyu Dasani) और शर्ली सेतिया (sharli setiya) हैं। शर्ली की ये बॉलीवुड डेब्यू फिल्म है। लेकिन यह फिल्म रिलीज होने के बाद बॉक्स आफिस पर कुछ खास कमाल करती नहीं दिख रही है। ट्रेड एनालिस्ट के ट्वीट के मुताबिक, 1250 स्क्रीन पर रिलीज होने वाली फिल्म ने पहले दिन सिर्फ 51 लाख रुपये का बिजनेस किया है।

बता दें कि कम बजट में बनी शिल्पा शेट्टी, अभिमन्यु दसानी और शर्ली सेतिया स्टारर फिल्म निकम्मा को लेकर काफी प्रमोशन किया गया था। फिल्म से दर्शकों को काफी उम्मीदें भी थी। लेकिन अब पहले दिन के कलेक्शन के बाद अब लग रहा है कि शिल्पा शेट्टी की फिल्म हंगामा 2 की तरह ये फिल्म भी उनके फैंस को निराश करेगी।

आपको यह भी पता हो कि डायरेक्टर साबिर खान (director sabir khan) ने फिल्म को बनाने में 15 करोड़ रुपये लगाए हैं और प्रमोशन में भी करोड़ों खर्च किए हैं। इसके बावजूद फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन 1 करोड़ रुपये को भी पार नहीं कर पाया है। opening day पर ही फिल्म का जितना बुरा हाल हुआ इसकी उम्मीद किसी ने नहीं की थी। लेकिन अगर दूसरे और तीसरे दिन भी फिल्म का बिजनेस अच्छा नहीं रहा तो ये मेकर्स के लिये दिक्कत वाली बात साबित हो सकती है।

साउथ का हिंदी रिमेक है शिल्पा की फिल्म
साबिर खान के निर्देशन में बनी फिल्म निकम्मा साल 2017 में आई तेलुगु फिल्म मिडिल क्लास अबाई की हिंदी रिमेक है। अभिमन्यु दासानी और शर्ली सेतिया की फिल्म ‘निकम्मा’ 1250 स्क्रीन पर रिलीज हुई थी। फिल्म से सिंगर शर्ली सेतिया एक्टिंग में डेब्यू कर रही हैं। अभिमन्यु दसानी की पहली फिल्म मर्द को दर्द नहीं होता भी बॉक्स आॅफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी।

दूसरी फिल्म में नहीं चला अभिमन्यु का जादू
‘निकम्मा’, एक्टर अभिमन्यु दसानी की तीसरी फिल्म है. अपनी पहली फिल्म में भाग्यश्री के बेटे दर्शकों पर अपना जादू चलाने में कामयाब हुए थे. लेकिन दूसरी और तीसरी फिल्म से ये कुछ फीके पड़ते नजर आ रहे हैं. फिल्म ना चलने की वजह क्या है ये फिल्म देख कर ही बताया जा सकता है. आप बताइये अब तक फिल्म देखने गये या नहीं?

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button