गैजेट्स

Redmi Note 10T 5G की भारत में लॉन्चिंग कंफर्म, टीजर हुआ जारी

Xiaomi अपने स्मार्टफोन रेडमी नोट 10 सीरीज के तहत अपना नया स्मार्टफोन Redmi Note 10T 5G जल्द भारत में लॉन्च करने वाली है,।इस बात की जानकारी कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट mi.com और ट्विटर अकाउंट पर मिली है जहां कंपनी ने इस फोन को लेकर एक टीजर जारी किया है। इस टीजर में Fast And Futuristic Coming Soon लिखा है। हालांकि, कंपनी ने फिलहाल लॉन्च की सही तारीख की पुष्टि नहीं की है। बता दें कि Redmi Note 10 5G को हाल ही में भारत में Poco M3 Pro 5G के नाम से लॉन्च किया गया है। ये तीनों फोन फीचर्स के मामले में एक ही जैसे हैं और सभी में मीडियाटेक Dimensity 700 प्रोसेसर दिया गया है। नए टीजर में फोन की डिजाइन का खुलासा हुआ है। टीजर के अनुसार, फोन के केंद्र में सेल्फी के लिए पंच होल कटआउट दिया जाएगा। ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon पहले ही इस फोन की लॉन्चिंग के लिए पेज लाइव कर दिया था।

Redmi Note 10T 5G स्पेसिफिकेशन्स (Specifications)
Redmi Note 10T स्मार्टफोन में 6.5-इंच का FHD+ डिस्प्ले दिया है। इस फोन के डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 90Hz है। इस फोन में सेल्फी कैमरा के लिए पंच होल डिस्प्ले दिया गया है। रेडमी के इस फोन में MediaTek Dimensity 700 5G प्रोसेसर दिया जाएगा। रेडमी के इस फोन में 6GB तक RAM और 128GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है। Redmi Note 10T स्मार्टफोन Android 11 पर आधारित MIUI पर रन करेगा। इसके साथ ही इस फोन में साइड माउंटेड फ़िंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

Redmi Note 10T के कैमरा की बात करें तो इस फोन में 48MP का प्राइमरी कैमरा दिया जा सकता है, जिसके साथ 2MP मैक्रो कैमरा लेंस और 2MP डेप्थ कैमरा सेंसर दिया जाएगा। इसके साथ ही सेल्फी के लिए फोन में 8MP का कैमरा दिया जाएगा। Redmi Note 10T में 5,000mAh की बैटरी और 18W फ़ास्ट चार्जिंग दी जाएगी।

Redmi Note 10T 5G डिज़ाइन (Design)
लेटेस्ट टीजर इमेज की मानें तो यह अपकमिंग फोन आयताकार रियर कैमरा मॉड्यूल और डिस्प्ले पंच होल कैमरा के साथ आएगा। कंपनी Fast and Futuristic टैगलाइन के साथ फोन के लॉन्च को तीज कर रही है। यह 5G सपोर्ट के साथ आने वाला पहला Redmi Note फोन होगा। यह फोन रेडमी नोट 10 सीरीज के भारत में पहले ही लॉन्च हो चुके Redmi Note 10, Note 10S, Note 10 Pro और Note 10 Pro Max लाइनअप में शामिल हो जाएगा।

 

Web Khabar

वेब खबर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button