ग्वालियरमध्यप्रदेश

मप्र में पूर्ण बहुमत से भाजपा बनाएगी सरकार, सिंधिया ने किया दावा: मीडिया से बोले- मैं सीएम की रेस में नहीं

ग्वालियर। मध्यप्रदेश में 230 विधानसभा सीटों पर 2,533 उम्मीदवारों के चुनावी भाग्य का फैसला करने के लिए आज मतदान हो रहा है। इनके भाग्य का फैसला प्रदेश में 5.60 करोड़ से अधिक वोटर अपने मताधिकार का उपयोग कर रहे हैं। इसमें आम मतदाता से राजनीतिक दलों के नेता और दिग्गज भी शामिल हैं। भाजपा के दिग्गज नेता और केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया भी मतदान करने के लिए दिल्ली से ग्वालियर पहुंचे हैं। जहां उन्होंने ग्वालियर के मतदान केंद्र एक पर अपना वोट डाला।

मतदान के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मीडिया से भी बात की। इस दौरान उन्होंने कहा, मुझे विश्वास है कि मध्य प्रदेश में जनता के आशीर्वाद के साथ बीजेपी की सरकार पूर्ण बहुमत से इस बार भी बनने वाली है। लोकतंत्र का जो उत्सव है, प्रजातंत्र में सबसे बड़ा कार्य करने का काम प्रजा का मतदान करने का होता है। सिंधिया ने केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र तोमर के बेटे के वायरल वीडियो पर कहा कि ऐसे काम कांग्रेस करती है और यह बहुत ही अशोभनीय है।

कुर्सी की रेस कांग्रेस में
इसके साथ ही मध्य प्रदेश में सीएम के चेहरे को लेकर किए गए सवाल पर उन्होंने कहा कि मीडिया को इतनी जल्दी क्यों है। यह पार्टी का नेतृत्व तय करता है, लेकिन मैं रेस में अभी नहीं हूं। उन्होंने कहा कि मैंने हमेशा कहा है कि मैं मुख्यमंत्री की दौड़ में नहीं हूं। मैं कभी भी दौड़ में नहीं था, न ही 2013, 2018 या 2023 में। दौड़ विकास की है और पीएम का विकास। कुर्सी की रेस कांग्रेस की है।

Web Khabar

वेब खबर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button