ताज़ा ख़बर

Chandigarh Girls Hostel MMS: मेस में काम करने वाला लड़का गिरफ्तार, युवती को कर रहा था ब्लैकमेल

मोहाली – चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी मामले में सख्ती से पड़ताल जारी है। इस मामले में नया खुलासा हुआ है कि यूनिवर्सिटी की मेस में काम करने वाला युवक मोहित आरोपी युवती को लगातार ब्लेकमेल कर रहा था। पुलिस ने इस मामले में चौथे आरोपी यानि को मोहित को भी गिरफ्तार कर लिया है। ऐसी भी जानकारी सामने आई है कि यूनिवर्सिटी एमएमएस कांड में 33 वीडियो बनाए गए हैं।

 

युवतियों को धमकाने वाले मैसेज

चंडीगढ़ गर्ल्स होस्टल एमएमएस मामले में शिकायत करने वाली युवतियों को धमकाने वाले मैसेज आ रहे हैं। एक मैसेज में अनजान युवती ने कहा कि अगर उसकी दोस्त को दो दिन में नहीं छुड़वाया गया तो इसका खामियाजा भी लड़कियों को भुगतना होगा। धमकाने वाली लड़की ने कहा कि अगर उसका वीडियो भी उसके पास है अगर उसकी बात नहीं मानी गई तो वो उसे वायरल कर देगी। वहीं जब लड़की के द्वारा पुलिस के पास शिकायत करने की बात कहीं गई तो उसने मैसेज डिलीट कर दिए। हालांकि मैसेज डिलीट करने से पहले ही युवती ने स्क्रीनशॉट ले लिया था।

 

गुजरात और मुंबई से भी आ रहे हैं फोन

जानकारी मिली है कि एमएमएस कांड में कई युवतियों को धमकाने वाले मैसेज आ रहे हैं। गुजरात और मुंबई के नंबर से लगातार लड़कियों को मैसेज आकर शिकायत न करने की बात कहीं जा रही है। बता दें कि इस मामले में कई लड़कियों को इंटरनेशनल कॉल भी आ चुके हैं। जिसमें लड़कियों को धमकाया जा रहा है। हालांकि जिस एसआईटी के द्वारा जांच की जा रही है वह हर बिन्दु की सख्ती से जांच कर रही है।

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button