अन्य खबरेंमनोरंजन

कपिल शर्मा ने क्यों अर्चना पूरन सिंह के लिए लिखा – मेरी लेडी…..

मुंबई –  मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा और अर्चना पूरन सिंह का शो द कपिल शर्मा शो लाखों लोगों के द्वारा पंसद किया जाता है। इस मशहूर शो के होस्ट कपिल शर्मा ने अर्चना पूरन सिंह के साथ दो फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। कपिल शर्मा की इस पोस्ट को उनके फैंस के द्वारा खूब पंसद किया जा रहा है। इस पोस्ट के कैप्शन में कपिल शर्मा ने लिखा है कि मेरी लेडी लाफिंग बुद्धा, लव यू। कपिल शर्मा के द्वारा पोस्ट की गई दोनों पोस्ट द कपिल शर्मा शो के सेट की है।

किस करती नजर आ रही है अर्चना पूरन सिंह

कपिल शर्मा की द्वारा पोस्ट की गई दोनों तस्वीरें द कपिल शर्मा शो के सेट की है। पहली तस्वीर में अर्चना पूरन सिंह कपिल शर्मा के कान खींचती नजर आ रही है, तो दूसरी फोटो में अर्चना कपिल के गाल पर किस करती हुई नजर आ रहीं है। कपिल शर्मा की इस पोस्ट पर अर्चना पूरन सिंह ने भी गजब का रिप्लाई किया है। अर्चना ने कमेंट सेक्शन में लिखा, कि – ऑ….. तुम मुझे हंसाते हो। तुम मुझे रुलाते हो और सबका एक कारण है कपिल, कुछ तो हमारे बीच पुराना प्यारा सा रिश्ता होगा ही। जो इस जन्म में भी 2007 से लेकर अब तक बरकरार है। इसके साथ ही अर्चना पूरन सिंह ने लिखा कि –  तुम नहीं जानते की मैं तुमसे कितना प्यार करती हूं या शायद तुमको हो भी, इसलिए तुम मुझसे बहुत सारा पंगा लेते रहते हो हर समय। तुम्हारे अच्छे स्वास्थ्य और खुशियों के लिए खूब सारी दुआएं और लव यू हमेशा।

https://www.instagram.com/p/CdVEds4DIqw/?utm_source=ig_embed&ig_rid=5edcb85d-75f3-4cf4-b345-6d379f3f5379

आपको हमेशा प्यार और सम्मान

कपिल शर्मा ने फोटो के कैप्शन में लिखा कि मेरी लेडी लाफिंग बुद्धा, लव यू अर्चना पूरन सिंह जी। हम सभी को प्रोत्साहित करने के लिए आपका बहुत बहुत शुक्रिया। खासकर कभी-कभी हमारे बेकार से जोक्स पर भी। आपको हमेशा प्यार और सम्मान।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button