मध्यप्रदेश

मप्र में नहीं कांटे की टक्कर, शिवराज का दावा: भैरूंदा में सीएम बोले- तीन दिसंबर को हम ही बनाएंगे सरकार

बुधनी। मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के नतीजे तीन दिसंबर को आएंगे। इससे पहले भाजपा-कांग्रेस दोनों ही दल अपनी-अपनी सरकार बनने के दावे कर रहे हैं। चर्चा यह भी जोरों पर है कि इस बार के चुनाव में दोनों दलों के बीच कांटे की टक्कर होने वाली है। इन चर्चाओं के बीच मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बड़ी बात कही है। बुधवार को बुधनी में सीएम शिवराज ने दावा किया है कि चुनाव में कोई कांटे की टक्कर नहीं है। हम ही सरकार बना रहे हैं।

दरअसल सीएम शिवराज सिंह चौहान बुधवार को अपने गृह विधानसभा बुधनी के भैरुन्दा पहुंचे। जहां उन्होंने कार्यकर्ता समागम के माध्यम से अपने क्षेत्र के मतदाताओं का आभार व्यक्त किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रदेश कोई कांटे की टक्कर नहीं, भाजपा एक बार फिर पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाने जा रही है। वहीं उन्होंने भेरूंदा में मीडिया से चर्चा करते हुए अपनी विधानसभा को लेकर कहा कि यहां विधानसभा चुनाव जनता ने लड़ा है। जनता ने मुझे कह दिया था कि आप सिर्फ फॉर्म भरने आना। यह अद्भुत विधानसभा है। मैं सौभाग्यशाली मानता हूं यहां की जनता का प्यार मुझे मिल।

जनता ने शिवराज बनकर लड़ा चुनाव
सीएम ने आगे कहा कि कार्यकर्ताओं ने अथक परिश्रम किया। खुद शिवराज बनकर चुनाव लड़ा। उन्होंने कहा कि 3 तारीख को भारतीय जनता पार्टी पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाएगी। इसी के साथ उन्होंने लाड़ली बहना की तारीफ करते हुए कहा कि यह पूरे देश भर में अपनाई जाएगी। सीएम इसके बाद गोपालपुर, गिलहरी और लाडकुई मे जाकर कार्यकर्ता समागम में भाग लिया।

Web Khabar

वेब खबर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button