इंदौरमध्यप्रदेश

इंदौर की एक नंबर विधानसभा क्षेत्र के निवासी हुए भाजपा प्रत्याशी, मतदान से पहले आनन-फानन में किया गृह प्रवेश

इंदौर। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के मतदान शुरू हो गया है। इससे पहले इंदौर से एक बड़ी खबर सामने आई है। इंदौर की एक नंबर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी कैलाश विजयवर्गीय अब इसी क्षेत्र के निवासी भी हो गए है। मतदान के एक दिन पहले संगम नगर में दो मंजिला मकान में गृह प्रवेश किया। इसी मकान से उनका विधायक कार्यालय भी संचालित किया जाएगा। अब इस मकान से ही क्षेत्र की जनता की सेवा, उनके सभी काम और लोगो से मुलाकात की जाएगी।

मकान के बाहर भगवा कलर की नेम प्लेट लगाई गई है, जिस पर कैलाश विजयवर्गीय और आकाश विजयवर्गीय का नाम लिखवाया गया है। खास बात यह है कि आकाश के नाम के साथ विधायक भी लिखा गया है। समर्थकों का कहना है कि इस मकान में वे अपना कार्यालय भी संचालित करेंगे। इस मौके पर उन्होंने नए मकान में एक कार्यक्रम भी आयोजित किया और पत्रकारों से भी चर्चा की। विजयवर्गीय ने कहा कि प्रदेश में भाजपा को स्पष्ट बहुमत मिलेगा। हमारी सरकार को लिए एंटी इकमबेंसी फेक्टर नहीं है,क्योकि डेढ़ साल तक प्रदेश की जनता ने कमल नाथ सरकार को झेला, इसलिए उनके खिलाफ जनता में आक्रोश है।

सोशल मीडिया पर वीडियो किया शेयर
कैलाश विजयवर्गीय ने अपने मकान का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जहां दो अलग-अलग वीडियो उन्होंने शेयर करते हुए बताया है कि उनका घर कैसा है इस घर में पूरा सामान नया है और फर्नीचर भी नया बनाया गया है। अलग-अलग कमरों में कुछ सामान सजावट का रखा है। वहीं तकिया और गद्दे भी वीडियो में नजर आ रहे हैं। घर के बाहर की सजावट की बात करें तो मालाओं से घर को सजाया गया और इसकी ओपनिंग की गई विधि विधान से पूजन के बाद गृह प्रवेश भी किया गया।

महू में भी लिया था मकान
विजयवर्गीय अब तक चार अलग-अलग विधानसभा क्षेत्रों से चुनाव लड़ चुके है। उन्हें पहली बार विधायक का टिकट चार नंबर विधानसभा क्षेत्र से मिला था। इसके बाद उन्हें दो नंबर विधानसभा क्षेत्र का टिकट दिया। इस विधानसभा क्षेत्र से वे लगातार तीन बार चुनाव जीते। इसके बाद भाजपा ने उन्हें महू से दो बार टिकट दिया था। महू से जब वे पहली बार चुनाव लड़े थे तो उन्होंने वहां पर भी मकान लिया था। बाद में मकान में विधायक कार्यालय संचालित किया था। विजयवर्गीय का पैतृक निवास नंदानगर में है। वहां संयुक्त रुप से उनका परिवार रहता है। कैलाश के भाई विजय विजयवर्गीय का परिवार भी नंदानगर में रहता है।

Web Khabar

वेब खबर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button