भोपालमध्यप्रदेश

अमित शाह 20 को फिर आएंगे मप्र: शिवराज सरकार के 18 सालों का पेश करेंगे रिपोर्ट कार्ड, जाएंगे ग्वालियर भी

वीडी शर्मा ने बताया कि केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह 20 अगस्त को मध्य प्रदेश आ रहे हैं, जो प्रदेश के पार्टी कार्यकतार्ओं के लिए सौभाग्य का अवसर है। अमित शाह 20 अगस्त को गरीब कल्याण महाअभियान के तहत प्रदेश सरकार के 20 वर्षों के कार्यकाल की उपलब्धियों और गरीब कल्याण की योजनाओं के बारे में रिपोर्ट कार्ड प्रस्तुत करेंगे।

भोपाल। मध्यप्रदेश में साल के अंत में विधानसभा चुनाव होना है। चुनाव होने अब तीन महीने से भी कम का समय बचा है। इससे पहले सत्तारूढ़ दल भाजपा ने अपनी तैयारियों को और तेज कर दिया है। एक ओर जहां पार्टी ने अपने 39 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर दी है। वहीं अब 20 अगस्त को राजनीति के चाणक्य और केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह भोपाल आकर मप्र सरकार के 18 सालों का रिपोर्ट कार्ड पेश करेंगे। इतना ही नहीं, चुनाव से ठीक पहले ग्वालियर में होने वाली भाजपा की आखिरी प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में भी अमित शाह भाग लेंगे। अमित शाह 20 अगस्त को कार्यसमिति की बैठक में ग्वालियर-चम्बल के साथ-साथ मध्य प्रदेश के दिग्गज नेता से लेकर विधायक और पदाधिकारी बैठक में मौजूद रहेंगे। इन बातों की जानकारी भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने दी है।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने बताया कि केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह 20 अगस्त को मध्य प्रदेश आ रहे हैं, जो प्रदेश के पार्टी कार्यकतार्ओं के लिए सौभाग्य का अवसर है। अमित शाह 20 अगस्त को गरीब कल्याण महाअभियान के तहत प्रदेश सरकार के 20 वर्षों के कार्यकाल की उपलब्धियों और गरीब कल्याण की योजनाओं के बारे में रिपोर्ट कार्ड प्रस्तुत करेंगे। इसके साथ ही केंद्रीय गृह मंत्री ग्वालियर में आयोजित वृहद प्रदेश कार्यसमिति बैठक में भाग लेंगे।

नेताओं की नाराजगी दूर करने पर भी होगी चर्चा
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह कार्यसमिति की बैठक में भाग लेने के बाद प्रभारी से लेकर जिलाध्यक्षों और प्रकोष्ठों के अध्यक्षों की बैठक ले सकते हैं। ग्वालियर चंबल में लगातार हो रही टूट और मजबूती के लिए बैठक बुलाई गई है। ग्वालियर में कार्यकर्ताओं के बीच सामंजस्य नेताओं की नाराजगी दूर करने और चुनावी रूपरेखा पर पर बातचीत होगी। 1200 से भी ज्यादा इस बैठक में पदाधिकारी शामिल होंगे। मालवा अंचल और मध्य भारत के बाद भाजपा ग्वालियर-चंबल अंचल पर फोकस कर रही है। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का यह क्षेत्र गढ़ माना जाता है।

प्रचार रथ को हरी झंडी दिखाएंगे
शर्मा ने कहा कि सरकार की योजनाओं से आम व्यक्ति लाभान्वित हुए हैं। इसके साथ ही शाह विकास और गरीब कल्याण को लेकर प्रत्येक विधानसभा में जाने वाले प्रचार रथ को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे। इसके बाद केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ग्वालियर पहुंचेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button