ताज़ा ख़बर

अभिनेता शाइनी आहूजा को मिली बड़ी राहत,10 साल के लिए पासपोर्ट की मिली मंजूरी

बता दें कि लगभग एक महीने बाद शाइनी आहूजा को सात साल के कठोर कारावास की सजा सुनाई गई, जबकि अभिनेता अपनी सजा के बाद से आर्थर रोड जेल में बंद थे। उन्हें देश छोड़ने की अनुमति नहीं थी।

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता शाइनी आहूजा एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए हैं। साल 2009 में आहूजा पर अपनी नौकरानी के साथ यौन दुर्व्यवहार का आरोप लगा था। अब इस मामले में बॉलीवुड अभिनेता शाइनी आहूजा को बड़ी राहत मिली है। दरअसल, आहूजा ने सुधीर मिश्रा की फिल्म ‘हजारों ख्वाहिशें ऐसी’ से सिने जगत में एंट्री की थी, जब एक्टर पर रेप का आरोप लगा तो उन्होंने फिल्म से ब्रेक ले लिया था। वहीं, अब इस मामले में कोर्ट ने एक्टर को बड़ी राहत दी है।

शाइनी आहूजा को कोर्ट से मिली बड़ी राहत

बता दें कि शाइनी आहूजा को मुंबई हाई कोर्ट से 10 साल के लिए पासपोर्ट की मंजूरी मिल गई है। आज मुंबई हाई कोर्ट में जस्टिस अमित बोरकर ने आहूजा को राहत दी और इस आदेश के बाद अब आहूजा विदेश यात्रा कर सकते हैं। बताते चलें कि आरोप के बाद गिरफ्तारी हुई और मुकदमा चला और शाइनी को सात साल की जेल की सजा सुनाई गई।
घरेलू सहायिका ने वापस ले लिया था बयान

हालांकि घरेलू सहायिका ने साल 2011 में अपना बयान वापस ले लिया, लेकिन इस घटना को शाइनी आहूजा के फिल्म उद्योग से बाहर निकलने के रूप में देखा गया। वहीं, पीड़िता ने अपनी गवाही वापस ले ली थी, लेकिन न्यायाधीश ने पहले के बयानों के साथ-साथ मेडिकल रिपोर्ट पर भी भरोसा किया। आहूजा, जिन्हें जनता ने भारत के सबसे योग्य व्यक्ति के रूप में नामित किया था।

एक्टर को मिली 7 साल की सजा

बता दें कि लगभग एक महीने बाद शाइनी आहूजा को सात साल के कठोर कारावास की सजा सुनाई गई, जबकि अभिनेता अपनी सजा के बाद से आर्थर रोड जेल में बंद थे। उन्हें देश छोड़ने की अनुमति नहीं थी। हालांकि अब कोर्ट ने उन्हें बाहर जाने की इजाजत दे दी है। बताते चलें कि शाइनी आहूजा ने अनीस बज़्मी की फिल्म वेलकम बैक से फिल्म इंडस्ट्री में वापसी की जो 2015 में रिलीज हुई थी। फिल्म में उन्होंने नसीरुद्दीन शाह के बेटे की भूमिका निभाई थी।

Web Khabar

वेब खबर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button