ताज़ा ख़बर

ममता पर बरसीं स्मृति इरानी: पूछा- दीदी बताएं पश्चिम बंगाल में किस बेटी को वोट करना है?

नंदीग्राम। पश्चिम बंगाल की नंदीग्राम विधानसभा सीट पर टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी और भाजपा नेता सुभेंदु अधिकारी के बीच कड़ा मुकाबला होने का अनुमान है। दरअसल, सुभेंदु अधिकारी ने आज (12 मार्च) ममता बनर्जी के खिलाफ अपना नामांकन दाखिल कर दिया। नामांकन दाखिल करने से पहले उन्होंने एक सभा आयोजित की, जिसमें केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ममता बनर्जी पर जमकर भड़कीं। उन्होंने पूछा कि दीदी यह बताएं कि पश्चिम बंगाल में किस बेटी को वोट करना है?

ईरानी ने दागे तीखे सवाल
जानकारी के मुताबिक, स्मृति ईरानी पश्चिम बंगाल में सुभेंदु अधिकारी के पक्ष में जनसभा को संबोधित करने पहुंची थीं। इस दौरान उन्होंने ममता बनर्जी से कई सवाल पूछे। स्मृति ईरानी ने कहा कि मैं दीदी से पूछना चाहती हूं कि बंगाल की किस बेटी को वोट देना है। उन्हें, जिन्होंने 80 साल की एक औरत के साथ मारपीट की या जिन्होंने भाजपा के लोगों का कत्ल कराया। जिन्होंने दुर्गा पूजा और सरस्वती पूजा पर मूर्ति विसर्जन नहीं होने दिया या वो जो नंदीग्राम आकर चंडी पाठ करती हैं और कहती हैं कि खेला होबे…।’

सुभेंदु अधिकारी ने भी बोला हमला
बता दें कि इस रैली में भाजपा नेता सुवेंदु अधिकारी ने भी ममता बनर्जी को आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में रोजगार की कमी है। अगर हमें इस स्थिति में बदलाव लाना है तो हमें तृणमूल कांग्रेस को हटाना होगा। टीएमसी एक प्राइवेट कंपनी बन गई है, जहां सिर्फ दीदी और उनका भतीजा बोल सकता है।

सुभेंदु बोले- नंदीग्राम से मेरा पुराना रिश्ता
नामांकन से पहले सुभेंदु अधिकारी ने नंदीग्राम में दो मंदिरों में दर्शन किए। इस दौरान उन्होंने कुछ लोगों से मुलाकात की। सुवेंदु ने उन्हें गले लगाया और कहा कि यहां के लोग मुझे कई साल से जानते हैं। उनसे मेरा बहुत पुराना रिश्ता है। ममता बनर्जी को बस पांच साल बाद ही इन लोगों की याद आती है।

टीएमसी का गढ़ कहा जाता है नंदीग्राम
गौरतलब है कि नंदीग्राम की सीट पर सुवेंदु अधिकारी भाजपा प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ रहे हैं। उनका सीधा मुकाबला मुख्यमंत्री ममता बनर्जी है। वहीं, कांग्रेस-सीपीआईएम गठबंधन ने इस सीट पर मीनाक्षी मुखर्जी को मैदान में उतारा है। बता दें कि नंदीग्राम को टीएमसी का गढ़ कहा जाता है। इस सीट पर टीएमसी से बगावत करने के बाद ही भाजपा ने सुभेंदु अधिकारी को प्रत्याशी बनाया है।

Web Khabar

वेब खबर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button