मध्यप्रदेश

जनता त्रस्त, सरकार मस्त: आठ साल के उच्चतर स्तर पर पहुंची महंगाई पर ने ऐसे कसा तंज

भोपाल। देश में लगातार बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी को लेकर मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री पीसीसी चीफ कमलनाथ ने राज्य और केन्द्र सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने शुक्रवार सुबह ट्वीट कर आरोप लगाया कि देश में मंहगाई चरम पर हैं, लेकिन जनता को इससे राहत देने की बजाय राज्य और केन्द्र की भाजपा सरकारें गुमराह कर ध्यान भटकाने में लगी हुई हैं।

नाथ ने आगे कहा कि जनता त्रस्त, सरकार मस्त..अबकी बार अच्छे दिन वाली, महंगाई से राहत वाली सरकार का नारा देने वालों की सरकार में महंगाई चरम पर..खुदरा महंगाई दर आठ साल के उच्चतम स्तर 7.79 प्रतिशत पर पहुंची..खाद्य पदार्थ से लेकर ईंधन, रसोई गैस, बिजली सब महंगा। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा जनता को राहत देने की बजाय अभी भी पूरा ध्यान गुमराह करने वाले मुद्दों पर।





पंचायत चुनावों में बोबीसी आरक्षण पर बीजेपी को घेरा
कमलनाथ ने पंचायत चुनावों में ओबीसी आरक्षण के मुद्दे पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले को लेकर बीजेपी की सरकार को घेरा। उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट में बीजेपी सरकार ने सही तरीके से अपना पक्ष पेश नहीं किया। अगर ट्रिपल टेस्ट हो जाता, तब यह स्थिति पैदा नहीं होती। सुप्रीम कोर्ट ने तो अपने आर्डर में लिखा है कि जो डिटेल इन्होंने दिए हैं, वह अधूरे हैं… शिवराज सरकार आज हर चीज से बचना चाह रही है। वह आम जनता से भी बचना चाह रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button