ताज़ा ख़बर

जहांगीरपुरी हिंसा को लेकर बोले संजय राउत, इसलिए बिगाड़ा जा रहा है माहौल

मुंबई – हनुमान जन्मोत्सव के दिन दिल्ली के जहांगीरपुरी में हिंसा लेकर नेताओं की बयानबाजी थमने का नाम नहीं ले रही है। सियासी प्रतिक्रियाओं के बीच शिवसेना नेता संजय राउत ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए इशारों इशारों में माहौल बिगाड़ने का आरोप बीजेपी पर लगाते हुए कहा कि मुंबई और दिल्ली में नगरीय निकाय के चुनाव होने है इसलिए माहौल को बिगाड़ने की कोशिश जारी है। शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि स्थानीय निकायों में चुनाव होने है यहीं कारण है कि दोनों महानगरों में माहौल बिगाड़ने की कोशिशें की जा रही है।

 

ये बोले शिवसेना नेता संजय राउत 

दिल्ली, मप्र के साथ ही रामनवमी और हनुमान जन्मोत्सव के अवसर पर जिस तरह से निकाली जा रही शोभायात्राओं पर हमला किया है, पत्थरबाजी की गई। इसके साथ ही फायरिंग भी हुई है। जिसे देखकर लग रहा है कि सब कुछ सुनियोजित था ऐसे में शिवसेना के संजय राउत ने कहा कि जिस तरह से देश के दो बड़े शहरों में दंगों का माहौल बनाया जा रहा है, वह बहुत ही दुखद है। और ऐसा इसलिए किया जा रहा है क्योंकि दिल्ली में नगर निकाय चुनाव होने हैं, ऐसे में यहां ऐसे हालात बनाए जा रहे हैं। मुंबई में भी बीएमसी के चुनाव होने हैं।

 

शांति स्थापित होने लगी है 

जानकारी मिली है कि जहांगीरपुरी हिंसक हमले के लगातार चौथे दिन भी दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में बड़ी संख्या में सुरक्षा बल तैनात हैं।  प्रशासन के द्वार माहौल को सामन्य करने की कोशिश की जा रही है लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि स्थिति पूरी तरह नियंत्रण में आने के बाद ही सुरक्षा बलों को यहां से पूरी तरह हटाया जा सकेगा। हालांकि इसमें कुछ और दिन लग सकते हैं। वहीं दिल्ली पुलिस के मुताबिक, जहांगीरपुरी में हिंसा प्रभावित इलाके में पुलिस बल तैनात है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button