मनोरंजन

Sunny Leone का नया गाना ‘मछली’ हुआ रिलीज,रेत पर जबरदस्त डांस करती दिखी एक्ट्रेस

बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी (Sunny Leone) अपने गाने ‘मधुबन’ को लेकर चर्चा में हैं। वहीं दूसरी तरफ सनी लियोनी का नया गाना ‘मछली’ रिलीज कर दिया गया है, जो इंटरनेट पर आते ही वायरल हो गया है। इस गाने में सनी को रेत पर जबरदस्त डांस करते देखा जा सकता है। गाने में सनी राजा के सामने डांस करती नजर आ रही हैं गाने में आपको सनी लियोनी का ग्लैमरस अंदाज और अदाएं देखने को मिलने वाली हैं सनी लियोन के नए गाने में उन्हें राजा के राज दरबार में डांस करते हुए देखा जा सकता है, गाने में सनी का दिलकश अंदाज लोगों को लुभा रहा है। गाने के लिरिक्स कुछ अटपटे हैं, लेकिन एक्ट्रेस का अंदाज और डांस काफी इंप्रेसिव है। सिजलिंग लुक में डांस कर रहीं सनी गाने में काफी ग्लैमरस दिख रही हैं।
सनी लियोनी ने शेयर किया पोस्ट
सनी लियोनी का नया गाना ‘मछली’ रिलीज़ कर दिया गया है। इस गाने के रिलीज होने की जानकारी सनी लियोनी ने खुद अपने सोशल मीडिया पर दी है। उन्होंने सॉन्ग ‘मछली’ (Machhli) का पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, समंदर की हॉटेस्ट मछली अब आ गई है, लिंक के लिए मेरी स्टोरी चेक करें। सनी लियोनी के नए गाने ‘मछली’ में वह किसी राजा को लुभाती नजर आ रही हैं। इसके लिरिक्स काफी अटपटें हैं, लेकिन गाने में सनी लियोनी की अदाएं दर्शकों को काफी पसंद आएंगी।

आपको बता दें कि, सनी लियोनी अपने नए गाने ‘मधुबन’ को लेकर विवादों में घिरी हुईं हैं। उनका लेटेस्ट गाना ‘मधुबन’ विवादों में आ गया है। ‘मधुबन’ गाने के लिरिक्स पर कई लोगों ने आपत्ति जताई है। विवाद बढ़ता देख मेकर्स ने हाल ही में गाने के लिरिक्स को बदलने की घोषणा की है।

‘मछली’ गाने को सिंगर पावनी पांडे और शाहिद माल्या ने गाया है। इसको लिखा राही ने है और इसके म्यूजिक डायरेक्टर करण लाखन और ओये कुणाल हैं। वहीं इस गाने को Glam Angel Media Entertainment ने प्रोड्यूस किया है। वहीं, आदिल शेख ने इसे कोरियोग्राफ किया है। इस गाने के वीडियो पर कमेंट्स को देखा जाए, तो दर्शकों को गाना काफी पसंद आ रहा है। लोग इसे बेहतरीन और लाजवाब बताने में लगे हुए हैं।

सनी लियोन के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी वेब सीरीज ‘अनामिका’ आने वाली है, इस वेब सीरीज में सनी लियोन एक्शन करती नजर आएंगी. उनकी आने वाली फिल्मों में ‘वीरमादेवी’, ‘रंगीला’, ‘शीरो’, ‘कोका कोला’, ‘हेलन’ और ‘द बैटल ऑफ भीमा कोरेगांव’ शामिल हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button