मनोरंजन

Urvashi Rautela ने हाई टेम्परेचर में कराया आउटडोर फोटोशूट,फैंस बोले- हाय-हाय गर्मी..

बॉलीवुड की ग्लैमरस एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) उन एक्ट्रेस में से एक है जो अपने अंदाज से फैंस को दीवाना बना देती हैं। ये ही नहीं अपनी कीमती ड्रेस और स्टाइल को लेकरआए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं इसी कारण बहुत जल्दी ही एक्ट्रेस ने अपने फैंस के दिलों में अपनी जगह बना ली है। बीते दिनों उर्वशी मोहम्मद रामादान के साथ पूल में नजर आईं थीं। इन तस्वीरों में इंटरनेट पर धूम मचा दी थी वहीं अब एक्ट्रेस का एक वीडियो सामने आया है जिसमें नाजुक सी नजर आने वालीं उर्वशी इस वीडियो में काफी तेज गर्मी में शूट कराती दिख रही हैं। वे किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही हैं। बता दें की उन्होंने अपने करियर की शुरुआत अनिल शर्मा की एक्शन रोमांस फिल्म ‘सिंह साब द ग्रेट’ से की थी।

हजारों नगों से जड़ी ड्रेस पहन करवाया शूट
उर्वशी (Urvashi Rautela Instagram) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है इस वीडियो में देखा जा सकता है कि उन्होंने हजारों नगों से जड़ी ड्रेस पहनी है। साथ ही कानों में 15 इंच लंबे नगों से जड़े इयरिंग और बालों में मांग टीका पहन रखा है। उर्वशी का यह नया लुक फैंस को हैरान कर रहा है। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, ‘मैं तो अब इस ड्रेस की कीमत जानना चाहती हूं’। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- ‘हाय गर्मी। ‘ बता दें कि इस वीडियो को अभी तक 3 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

कैप्शन में लिखी ये बात
इस वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि किन मुश्किलों से जूझते हुए टीम ये काम पूरी शिद्दत से कर रही है। वहीं इसके कैप्शन में उर्वशी ने लिखा है, ‘51.8 डिग्री सेल्सियस हाई टेंम्परेचर, मैं पिघल रही हूं, मेरी टीम से मुझे प्यार है। ‘ इस कैप्शन को पढ़कर वाकई उर्वशी के अपने काम को लेकर डिवोशन की बात समझ आती है और ये भी समझ आता है कि कैसे उर्वशी सालों से अपने फैंस के दिलों पर राज कर रही हैं।

4 लाख मिले व्यूज
उर्वशी का यह अंदाज उनके फैंस का दिल एक बार फिर जीत चुका है। यहां वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘मैं तो अब इस ड्रेस की कीमत जानना चाहती हूं’। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- ‘हाय गर्मी.’ गौरतलब है कि इस वीडियो को अभी तक 4 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

पॉपुलर फेस हैं उर्वशी
आपको बता दें कि उर्वशी की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है। इंस्टाग्राम पर उनके 39.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं वहीं ट्विटर पर 6 लाख 87 हजार लोग उन्हें फॉलो करते हैं। एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह अब जिओ स्टूडियोज की आने वाली वेब सीरीज ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ में रणदीप हुड्डा के साथ नजर आएंगी। वे बहुत जल्द ही तमिल डेब्यू भी करने जा रही हैं। पता चला है कि ये एक बिग बजट फिल्म होगी, जिसमें उर्वशी एक आईआईटीएन और माइक्रोबॉयलॉजिस्ट के रोल में नजर आएंगी। इसके साथ ही अभिनेत्री बाइलिंगुअल थ्रिलर ब्लैक रोज” व “थिरुतु पायले 2 के हिंदी रीमेक में भी नजर आने वाली हैं।

Web Khabar

वेब खबर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button