मनोरंजन

कोरोना संक्रमण की चपेट में आए मनोज वाजपेई, दूसरों को ठहराया जिम्मेदार

नई दिल्ली। बॉलीवुड में कोरोना वायरस की लहर एक बार फिर तेजी से देखने को मिल रही है। रणबीर कपूर, संजय लीला भंसाली समेत कई अन्य फिल्म स्टार्स को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद मनोज बाजपेयी भी कोरोना की चपेट में आने से नहीं बच पाए हैं। एक्टर इस वक्त होम क्वारनटीन में हैं और नियमों का पालन करते हुए जरूरी दवा ले रहे हैं। कोरोना से संक्रमित होने पर मनोज ने एक बड़ा बयान दिया है।

कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद मनोज ने अपनी अपकमिंग फिल्म साइलेंस… कैन यू हियर इट के वर्चुअल ट्रेलर लॉन्च के दौरान अपने कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने की खबर दी। इस बीच उन्होंने संक्रमित होने के पीछे बड़ी बात कह दी है। मनोज ने कहा- मैं क्वारनटीन में हूं क्योंकि कोरोना वायरस से संक्रमित हूं। मैं इसलिए संक्रमित हुआ क्योंकि कोई दूसरा व्यक्ति नियमों का पालन नहीं कर रहा था। एक्टर ने साफ तौर पर किसी का नाम नहीं लिया है पर अपने कोरोना संक्रमित होने का जिम्मेदार किसी और को ठहराया है।

एक्टर ने लॉकडाउन के बाद न्यू नॉर्मल में शूटिंग करने के तरीके पर भी बात की। वे कहते हैं- अगर आप कोविड-19 के प्रोटोकॉल्स का पालन करें तो कोई परेशानी नहीं है। प्रोड्क्शन हाउस ने यह सुनिश्चत किया था कि कोविड-19 के प्रोटोकॉल्स का पालन सभी कर रहे हैं। न्यू नॉर्मल के साथ एक सीमा है पर हमें उसकी आदत डालनी पड़ती है। नियमों का पालन हुआ इसलिए हम फिल्म पूरी कर पाए। हां, थोड़ा समय लगता है एडजस्ट होने में.. सैनिटाइजर्स और मास्क जिंदगी का हिस्सा बन गए हैं। पर हमें काम करते रहना होगा।

टीम ने किया कंफर्म
मनोज बाजपेयी की टीम ने भी स्टेटमेंट जारी कर एक्टर के कोरोना पॉजिटिवहोने की बात को कंफर्म किया है। बयान के मुताबिक- डायरेक्टर के कोरोना से संक्रमित होने के बाद मनोज बाजपेयी को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। शूटिंग बंद कर दी गई है और कुछ ही महीनों में दोबारा शुरू की जाएगी। मनोज बाजपेयी दवा ले रहे हैं और रिकवर हो रहे हैं। वे अभी घर पर सेल्फ क्वारनटीन में हैं और सभी जरूरी सावधानी बरत रहे हैं।

मनोज बाजपेयी के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
मनोज बाजपेयी के प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो वे साइलेंस, द फैमिली मैन और डिस्पैच में नजर आएंगे। फिलहाल उनके प्रोजेक्ट्स की शूटिंग रुक गई है जिनके रिज्यूम होने में वक्त लगने वाला है।

Web Khabar

वेब खबर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button