ताज़ा ख़बर

योगी पर बरसे ओवैसी: पूछा- एनकाउंटर में मारे गए 37% मुस्लिम, ऐसा जुल्म क्यों, यूपी के मंत्री ने किया पलटवार

नई दिल्ली। बिहार, बंगाल समेत कई राज्यों में चुनावी दस्तक देने के बाद एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने अब उत्तर प्रदेश में अपनी मौजूदगी दर्ज कराई है। बलरामपुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए हैदराबाद के सांसद राज्य की योगी सरकार पर जमकर बरसे। अब ओवैसी को जवाब देने के लिए यूपी सरकार में मंत्री मोहसिन रजा मैदान में कूदे हैं।

ओवैसी का योगी सरकार पर वार…
बलरामपुर की सभा में असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, जब से बीजेपी की सरकार बनी है, 2017-2020 में 6 हजार से अधिक एनकाउंटर हुए हैं। इनमें जो लोग मरे हैं, उनमें से 37 फीसदी मुसलमान हैं। ओवैसी ने पूछा कि आखिर ये जुल्म क्यों हो रहा है।

ओवैसी ने आरोप लगाया कि उत्तर प्रदेश में संविधान का राज नहीं है, संविधान की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं। यूपी सीएम योगी की ठोक दो नीति का सबसे बड़ा निशाना उत्तर प्रदेश के मुसलमान बन रहे हैं। ओवैसी ने सीधे निशाना साधते हुए कहा कि कयामत का दिन जल्द आएगा और उत्तर प्रदेश में योगी की सरकार फिर नहीं बनेगी।

योगी के मंत्री ने किया पलटवार…
असदुद्दीन ओवैसी के हमलों का जवाब यूपी सरकार में मंत्री मोहसिन रजा ने दिया। मोहसिन रजा बोले कि असदुद्दीन ओवैसी को लोगों को राय देनी चाहिए कि अपराधियों में इतना अधिक हिस्सा क्यों है। ओवैसी को हर किसी को समझाना चाहिए कि बैरिस्टर बनें, अपराधी कोई ना बने। मोहसिन रजा ने कहा कि ओवैसी के पूर्वज देश का विभाजन करने वाले लोग रहे हैं और आज ओवैसी जो बातें कर रहे हैं, वही विभाजन की दस्तक देती है।

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा का चुनाव होना है। ऐसे में राजनीतिक दलों ने अभी से ही अपनी कमर कसनी शुरू कर दी है। असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम को पिछले कुछ दिनों में बिहार, गुजरात में जीत मिली है और अब उनकी नजर पहले बंगाल फिर उत्तर प्रदेश पर टिकी है।

Web Khabar

वेब खबर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button