Saturday, June 22, 2024

Sample Category Title

परीक्षाओं में धांधली को ऐसे रोकेगी केन्द्र सरकार: लागू हुआ एंटी पेपर लीक, गिरोहों में शामिल लोगों के लिए कड़ी सजा का प्रावधान

लोक परीक्षा कानून 2024 के लागू होने के बाद सार्वजनिक परीक्षा में अनुचित साधनों का इस्तेमाल करने पर तीन से पांच साल की सजा और 10 लाख रुपये तक का जुर्माना लगाया जा सकता है। दरअसल, नीट यूजीऔर नेट यूजीसी की परीक्षाओं में धांधली के बाद केंद्र सरकार पर सवाल उठ रहे हैं।

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव: एमवीए को पवार का सख्त संदेश, इस बार नहीं मानेंगे कम सीटों पर

पुणे में आयोजित पार्टी की बैठक में शरद पवार ने अपना रुख साफ करते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव में वे भले ही कम सीटों पर मान गए थे, लेकिन विधानसभा चुनाव में महाविकास अघाड़ी गठबंधन की पार्टियों के बीच सीट बंटवारे के दौरान वे कम सीटों पर सहमत नहीं होंगे। एनसीपी एसपी के दौरान शरद पवार ने ऐसे संकेत दिए हैं।

नीट परीक्षा में धांधली से उबली सियासत: मप्र कांग्रेस के दिग्गज उतरे राजधानी की सड़कों पर, निशाने पर रहे मोदी-मोहन

दिग्विजय सिंह ने धरना-प्रदर्शन को संबोधित कर सरकार को जमकर घेरा। उन्होंने इस दौरान कहा कि परीक्षाओं में हो रहे घोटाले से 14 लाख से ज्यादा हिंदू परिवारों के बच्चों के साथ अन्याय हुआ है। मोहन यादव बताएंगे कि इस मामले में कुछ करेंगे। नेट एग्जाम में जब शिकायत आई तो उसे कैंसिल कर दिया। लेकिन नीट जिसमें 14 लाख बच्चों का भविष्य निर्भर है, उसे रद्द नहीं किया।

Sample post title 3

Sample post no 3 excerpt.

Sample post title 4

Sample post no 4 excerpt.

Sample post title 5

Sample post no 5 excerpt.

Sample post title 6

Sample post no 6 excerpt.

Sample post title 7

Sample post no 7 excerpt.

Sample post title 8

Sample post no 8 excerpt.

Sample post title 9

Sample post no 9 excerpt.

Sample post title 10

Sample post no 10 excerpt.