Wednesday, June 12, 2024

Error 404!

Something went wrong

It seems like we've stumbled upon uncharted territory. The path you followed may have led to a dead end, or the page you were seeking has ventured into the great unknown. But fear not, we're here to help you get back on track.

Latest Articles

दिल्ली में पानी की बर्बादी को ऐसे रोकेगी आप सरकार, आतिशी बोलीं- सहेजेंगे हम पानी की एक-एक बूंद को

मंत्री आतिशी ने मुख्य सचिव को पत्र लिखकर यह सुनिश्चित करने का निर्देश दिया है। प्रत्येक जोन में एडीएम और एसडीएम स्तर के अधिकारियों के साथ-साथ तहसीलदारों और अन्य अधिकारियों की एक टीम तैनात की जाएगी। यह टीम पानी के टैंकरों की व्यवस्था और पानी से संबंधित शिकायतों के समाधान के लिए त्वरित प्रतिक्रिया दल के रूप में कार्य करेंगे।

यूपी दर्दनाक सड़क हादसा: हरदोई में बालू से भरा ट्रक पलटा झोपड़ी पर, 8 की मौके पर मौत, इनमें 4 मासूम बच्चे भी शामिल

बताया जा रहा है कि मल्लावां कस्बे में उन्नाव मार्ग पर चुंगी नंबर दो के पास सड़क किनारे नट बिरादरी के लोग सड़क किनारे झोपड़ी बनाकर रहते हैं। मंगलवार आधी रात के बाद कानपुर से हरदोई जा रहा बालू भरा ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे अवधेश उर्फ बल्ला की झोपड़ी पर पलट गया।

सुशासन सरकार की सर्वोच्च प्राथकिता, सीएम की दो टूक- विभाग तय करें, अनावश्यक न लगाना पड़े दफ्तरों के चक्कर

सीएम ने कहा कि सुशासन सरकार की सवोच्च प्राथमिकता है, इसे सही स्वरूप में धरातल पर उतारना विभागों का लक्ष्य हो। विभाग यह सुनिश्चित करें कि लोगों को सरकारी दफ्तरों के अनावश्यक चक्कर न लगाना पड़े।

भागवत चिंता पर ईमानदारी से चिंतन करे भाजपा

लोकसभा चुनाव के नतीजों के बाद भागवत के जरिए संघ ने जिस तरह मुंह खोला है, उससे शायद आज की भाजपा के कर्ताधर्तां समूह का मुंह अवाक मुद्रा में खुला रह जाना स्वाभाविक है। इससे शायद उस जुबान पर लगाम भी लग सके, जिसके प्रयोग के साथ ही पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने चुनाव के बीच दंभोक्ति की थी कि भाजपा को अब संघ की आवश्यकता नहीं है।

नीट परीक्षा परिणाम में धांधाली: PM पर हमलावर हुए जीतू, बोले- BJP सरकार इसके लिए सबसे बड़ी जिम्मेदार

पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने सोशल मीडिया साइट एक्स पर लिखा कि प्रधानमंत्री जी डबल इंजन सरकार के नेतृत्व में प्रतियोगी परीक्षाओं से लेकर भर्ती परीक्षाओं तक यदि किसी प्रदेश में सबसे ज्यादा शर्मनाक दौर देखा है तो वह हमारा मध्यप्रदेश है।

89 दिन बाद मोहन कैबिनेट की बैठक: किसानों के हित में हुआ अहम फैसला, स्वास्थ्य विभाग में 46491 नए पदों के सृजन को मिली...

विजयवर्गीय ने बताया कि कैबिनेट ने प्रदेश की स्वास्थ्य संस्थाओं में विशेषज्ञ सेवाएं उपलब्ध कराए जाने तथा स्वास्थ्य सूचकांकों में बेहतर प्रदर्शन के लिए विशेषज्ञ डॉक्टरों के 607 पदों की पूर्ती सीधी भर्ती से कराने को मंजूरी दी है।

लोकसभा चुनाव में शर्मनाक हार से कांग्रेस कहल: अब जीतू से पार्षद ने मांगा, जारी हुआ कारण बताओ नोटिस

हालांकि अब शहर (जिला) कांग्रेस उज्जैन ने पीसीसी चीफ से इस्तीफा मांगने पर पार्षद को कारण बताओ नोटिस जारी किया है। पार्षद राजेंद्र गब्बर कुवाल से 3 दिन के अंदर स्पष्टीकरण मांगा गया है।

मप्र कांग्रेस: बैठक से दूरी बनाने वाले जिम्मेदारों से गिरी गाज, शर्मनाक हार के बाद एक्शन मोड में यूथ कांग्रेस

कार्यकारिणी की बैठक में मप्र कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी मप्र कांग्रेस मीडिया विभाग के अध्यक्ष मुकेश नायक, पूर्व मंत्री सुखदेव पांसे, पूर्व विधायक कुणाल चौधरी, युवा कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष मितेन्द्र दर्शन सिंह, युकां राष्ट्रीय सचिव शेष नारायण ओझा, युवा कांग्रेस मीडिया विभाग के अध्यक्ष विवेक त्रिपाठी समेत प्रदेश भर से आए युवा कांग्रेस के प्रदेश पदाधिकारी एवं जिलाध्यक्ष उपस्थित रहे।