ताज़ा ख़बरमनोरंजन

स्वरा भास्कर ने एक्टिविस्ट फहाद अहमद संग किया निकाह, बड़ी राजनीतिक हस्तियां हुई रिसेप्शन में शरीक

स्वरा और फहाद ने पूरे रीति-रिवाजों के साथ शादी रचाई। जिसके बाद उनके रिसेप्शन में पॉलीटिकल जगत के कई दिग्गत भी शामिल हुए।

दिल्ली : पिछले महीने अभिनेत्री स्वरा भास्कर, एक्टिविस्ट फहाद अहमद के साथ शादी के बंधन में बंध चुकी थी। हालांकि तब उन्होंने कोर्ट मैरिज कर फैंस को चौंका दिया था और कहा था कि वे जल्द ही सभी के बीच एक बार फिर से शादी करेंगे। जिसके चलते गुरुवार को उनका रिसेप्शन संपन्न हुआ। स्वरा और फहाद ने पूरे रीति-रिवाजों के साथ शादी रचाई। जिसके बाद उनके रिसेप्शन में पॉलीटिकल जगत के कई दिग्गत भी शामिल हुए।

राजनीति की कई बड़ी हस्तियों ने स्वरा-फहाद का रिसेप्शन अटैंड किया
न्यूली वेड कपल स्वरा और फहाद की खुशियों में शामिल होने के लिए कांग्रेस नेता राहुल गांधी, समाजवादी पार्टी की नेता जया बच्चन, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, कांग्रेस सांसद शशि थरूर, महाराष्ट्र के पूर्व राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी जैसे कई बड़े राजनेता पहुंचे थे।

हाथों में हाथ डाले स्वरा ने फहाद के साथ जमकर दिए पोज
वहीं स्वरा भास्कर और फहाद अहमद ने रिसेप्शन से पहले पैपराजी को जमकर पोज दिए। स्वरा गोल्डन एम्ब्रायडरी वाले पिंक और रेड कें कॉम्बिनेशन वाले लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वहीं फहाद ने शादी के रिसेप्शन के लिए आइवरी एंड गोल्डन कॉम्बिनेशन वाली शेरवानी पहनी थी। स्वरा ने एक स्टेटमेंट नेकलेस, मैचिंग ईयररिंग्स, मांग टीका, कुछ चूड़ियां और एक बड़ी रिंग के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया था। न्यूली वेड कपल ने 100 मिलियन डॉलर स्माइल के साथ फोटोग्राफर्स को जमकर पोज भी दिए। इस दौरान दोनों एक-दूसरे से बातों में मश्गूल भी दिखे।

स्वरा ने कव्वाली और संगीत नाइट की तस्वीरें भी की थीं शेयर
इससे पहले, स्वरा ने कव्वाली और संगीत नाइट से खूबसूरत तस्वीरें भी शेयर की थी। कपल इस दौरान ट्रेडिशनल आउटफिट में काफी रॉयल लग रहे थे। फैंस ने भी इस जोड़ी की केमिस्ट्री को पसंद किया और कमेंट सेक्शन में जमकर प्यार बरसाया।

स्वरा ने अपनी मेहंदी सेरेमनी और हल्दी सेरेमी की तस्वीरें भी की शेयर
स्वरा भास्कर और फहाद के प्री वेडिंग सेलिब्रेशन की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। जिन्हें फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। स्वरा ने अपनी हल्दी सेरेमनी में भी फहाद के साथ जमकर मस्ती की थी और ये हल्दी सेरेमनी कम होली पार्टी लग रही थी क्योंकि स्वरा और फहाद पूरी तरह रंगों से सराबोर नजर आए थे। वहीं मेहंदी सेरेमनी के दौरान कपल ने एक दूसरे का नाम अपने हाथों में लिखवाया था।

प्रोटेस्ट साइट पर मिले थे स्वरा-फहाद
बता दें कि स्वरा और फहाद जनवरी 2020 में एक प्रोटेस्ट साइट पर मिले थे और फिर इन्हें एक-दूसरे से प्यार हो गया था। अपनी शादी की अनाउंसमेंट करते हुए स्वरा ने अपनी लव स्टोरी की डिटेल भी दी थी अपने सभी प्यारे पलों के असेंबल के साथ एक वीडियो शेयर की थी। इसके साथ स्वरा ने कैप्शन में लिखा था, “कभी-कभी आप किसी ऐसी चीज़ के लिए दूर-दूर तक खोज करते हैं जो आपके साथ-साथ थी। हम प्यार की तलाश में थे, लेकिन हमें पहले दोस्ती मिली और फिर हमने एक-दूसरे को पाया! मेरे दिल में आपका स्वागत है @FahadZirarAhmad.

Web Khabar

वेब खबर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button