ज्योतिष

सपने में इन चीजों को देखने से हकीकत में होता है धनलाभ

अक्सर हम लोग सोते हुए कई ऐसे सपने देखते है, जो हमारे लिए काफी फायदेमंद साबित होने वाले होते है, लेकिन बहुत बार हम लोग उन सपनों को सपना सोचकर टाल देते है। परंतु असल में वह सपना हमे हमारे जीवन में होने वाले अच्छे कामों या धनलाभ के बारे में जानकारी देता है।

ज्योतिष डेस्क : अक्सर हम लोग सोते हुए कई ऐसे सपने देखते है, जो हमारे लिए काफी फायदेमंद साबित होने वाले होते है, लेकिन बहुत बार हम लोग उन सपनों को सपना सोचकर टाल देते है। परंतु असल में वह सपना हमे हमारे जीवन में होने वाले अच्छे कामों या धनलाभ के बारे में जानकारी देता है। स्वप्न शास्त्र में बताया गया है कि कैसे सपनों से धन लाभ के संकेत मिलते हैं। आइए जानते है किन सपनों को देखने से हमे हकीकत में धनलाभ होता है।

दीपक-  सपने में जलता हुआ दीपक देखना शुभता का संकेत है। स्वप्न शास्त्र के अनुसार ऐसे सपने देखने से आपको कहीं से अचानक धन की प्राप्ति हो सकती है। स्वप्न शास्त्र में जलते हुए दीपक को शुभ माना गया है।

अंगूठी- स्वप्न शास्त्र के अनुसार अगर सपने में आप खुद को अंगूठी पहने हुए देखते हैं तो इसका संबंध भी धन लाभ से होता है। यानि हकीकत में आपको कहीं से अचानक धनलाभ हो सकता है।

गुलाब फूल- सपने में गुलाब के फूल देखने का अर्थ है कि मां लक्ष्मी आप पर मेहरबान है और आपको धन लाभ हो सकता है।

दांत टूटना- सपने में टूटा दांत देखना इस ओर इशारा करता है कि आपको नए अवसर प्राप्त होने वाले हैं और साथ ही आपको जल्द ही खूब सारा पैसा मिलने वाला है।

कान की बाली- स्वप्न शास्त्र के अनुसार सपने में किसी के कान में बाली या ईयररिंग देखना भी बहुत शुभ होता है। ऐसे सपने भविष्य में होने वाले धन लाभ की ओर इशारा करते हैं।

गड़ा हुआ पैसा- सपने में छिपे हुए पैसे या गड़ा हुआ धन देखना भी अत्यंत ही शुभ होता है। इस तरह के सपने का मतलब होता है कि आने वाले समय में आपको कहीं से अच्छा खासा धन लाभ हो सकता है।

गोल्ड- सपने में सोना या गोल्ड देखना बहुत ही शुभ होता है। ऐसे सपने भविष्य में धन लाभ के संकेत देते हैं। अगर आपको सपने में सोना दिखाई दे तो समझ लीजिए कि मां लक्ष्मी की कृपा आप पर बरसने वाली है।

WebKhabar

2009 से लगातार जारी समाचार पोर्टल webkhabar.com अपनी विशिष्ट तथ्यात्मक खबरों और विश्लेषण के लिए अपने पाठकों के बीच जाना जाता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button