ताज़ा ख़बरमध्यप्रदेश

PM कल मप्र से करेंगे LS चुनाव प्रचार का आगाज: झाबुआ में मोदी का ऐसे होगा स्वागत, दो लाख के आने की उम्मीद

झाबुआ। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल रविवार को मध्यप्रदेश के दौरे पर आ रहे हैं। वे जनजातीय बहुल क्षेत्र झाबुआ में आयोजित विशाल जनजातीय सम्मेलन को संबोधित कर लोकसभा चुनाव प्रचार का शंखनाद करेंगे। इसके अलावा वे गोपालपुरा में आयोजित कार्यक्रम से लगभग 7500 करोड़ रुपये की विकास परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे। पीएम के दौरे को लेकर भाजपा ने तैयारियां पूरी कर ली है। कार्यक्रम के दौरान प्रधानमंत्री के दौरान जहां पीएम को जनजातीय परपंरा के अनुसार स्वागत होगा। वहीं मंच पर भी जनजाति समाज की झलक देखने को मिलेगी। दरअसल भाजपा की ओर से प्रदेश के विभिन्न इलाकों के जनजाति समाज के लोगों को आमंत्रित किया गया है।

झाबुआ में आयोजित हाने वाले पीएम मोदी के कार्यक्रम में गुजरात राजस्थान और प्रदेश के कई जिलों से करीब 2 लाख लोग कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं। मुख्य कार्यक्रम को लेकर प्रशासन की ओर से भी सुरक्षा समेत अन्य व्यवस्थाओं के पुख्ता इंतजाम किए हैं। कार्यक्रम को लेकर 4 लाख वर्ग फीट का डोम तैयार किया गया है। कार्यक्रम स्थल पर जनजाति समाज की चित्रकला के साथ जनजाति समाज के जननायकों की प्रदर्शनी लगाई गई है।

कार्यक्रम स्थल पर इस तरह के लगाए गए पोस्टर
यही नहीं कार्यक्रम स्थल पर लगे पीएम के पोस्टर में भी उन्हें जनजाति समाज की वेशभूषा में बताया गया है। विधानसभा चुनावों को लेकर तीन महीने पहले इसी स्थान पर पीएम भाजपा के लिए प्रचार करने पहुंचे थे। अब इसी स्थान से वे लोकसभा चुनाव प्रचार अभियान की शुरूआत करने जा रहे हैं। विधानसभा चुनावों में भाजपा की प्रचंड जीत के बाद प्रदेश सरकार के प्रतिनिधियों को लोकसभा चुनावों में पार्टी की जीत भरोसा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button