विंध्य क्षेत्र में पहुंचा कोरोना: रीवा में कैंसर पीड़ित डॉक्टर समेत बेटी और बहन मिले कोरोना पॉजिटिव, 30 लोगों का सैंपल लेकर किया आइसोलेट



रीवा। रीवा में कैंसर पीड़ित डॉक्टर समेत उसकी बेटी और बहन कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। पुलिस ने डॉक्टर के नर्सिंगहोम समेत पूरे इलाके को सील का दिया है। इसके साथ ही संपर्क में आए 30 से ज्यादा लोगों की जांच की गई और सैंपल लिए गए


इसमें ज्यादातर डॉक्टर और मेडिकल स्टॉफ है। इनके संपर्क में आए लोगों की कॉन्टेक्ट हिस्ट्री निकाली जा रही है। करीब 100 लोगों को होम क्वारैंटाइन कराया जा रहा है।


रीवा में कोरोना मरीज मिलने का ये पहला मामला है, एक साथ तीन कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। जानकारी के मुताबिक, रीवा के इंद्रानगर निवासी डॉ. राजेश सिंहल कैंसर से पीड़ित हैं और कीमोथेरेपी कराने दिल्ली आते-जाते हैं।



वह आखिरी बार 13 अप्रैल को पत्नी के साथ रीवा आए थे और 21 अप्रैल को यहां से गए थे, दिल्ली में इनकी जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आ गई, रीवा जिला प्रशासन को जब इसकी खबर हुई तो उन्होंने पूरे इंद्रानगर इलाके को सील कर दिया और यहां पर आने-जाने पर पाबंदी लगा दी। इसके साथ ही इलाके को सैनिटाइज किया गया है। डॉ. सिंहल के परिजनों समेत 30 लोगों को रीवा मेडिकल कॉलेज के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया, जहां पर डॉ. सिंहल की बेटी और बहन कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इनकी कॉन्टेक्ट हिस्ट्री की तलाश की जा रही है। डॉक्टर सिंहल करीब 100 लोगों के संपर्क में आए थे।


वेब खबर

वेब खबर



प्रमुख खबरें

राज्य

राजनीति