शीतकालीन सत्र को लेकर नेता प्रतिपक्ष ने विधायकों को लिखा पत्र, कहा- कोई भी केस चल रहा हो तो तुरंत भेजें जानकारी



भोपाल। प्रहलाद लोधी घटनाक्रम के बाद नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने विधानसभा के आगामी शीतकालीन सत्र को लेकर विधायकों को पत्र लिखा है


उन्होंने इसमें कहा है कि भोपाल स्थित विशेष न्यायालय में उनके विरुद्ध कोई आपराधिक या अन्य प्रकरण विचाराधीन या लंबित हैं तो इसकी भी जानकारी तुरंत भेजें।


किसी विधायक को कानूनी सलाह, अच्छे वकील या आर्थिक मदद की जरूरत हो तो उसे किया जा सके। नेता प्रतिपक्ष ने यह भी कहा कि वे सत्र को लेकर अपनी तैयारियां बनाए रखें।


भार्गव ने पार्टी विधायकों से किसानों की कर्जमाफी, अतिवृष्टि और बाढ़ से प्रभावित खरीफ की फसलों की जानकारी सहित जनहित से जुड़ी अन्य समस्याओं की जानकारी भी एकत्रित करके भेजने को कहा है।


इसी आधार पर शीतकालीन सत्र के दौरान जनहित से जुड़े मुद्दों को उठाया जाएगा। विधायकों से जानकारी क्यों मांग रहे हैं : सलूजा: प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने नेता प्रतिपक्ष भार्गव द्वारा विधानसभा के शीतकालीन सत्र के मद्देनजर भाजपा विधायकों से उन पर चल रहे आपराधिक प्रकरणों की जानकारी मांगने का औचित्य पूछा है। उन्होंने कहा कि भार्गव को स्पष्ट करना चाहिए यह जानकारी क्यों मांगी जा रही है।

loading...

वेब खबर

वेब खबर



प्रमुख खबरें

राज्य

राजनीति