इटारसी में बोले मोदी: कांग्रेस का मंत्र, साथ आओ और जमकर मलाई खाओ



इटारसी। लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण में 6 मई को मप्र की 7 सीटों पर वोटिंग होगी। इनमें होशंगाबाद भी शामिल है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस ससंदीय क्षेत्र के इटारसी में एक रैली को संबोधित किया। यहां भाजपा से सांसद राव उदयप्रताप सिंह और कांग्रेस से शैलेंद्र दीवान प्रत्याशी हैं


इटारसी रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने एक बार फिर सर्जिकल स्ट्राइक का राग छेड़ा। उन्होंने जनता से कहा कि हमने आतंकियों को घुसकर मारा। मैं आपसे पूछना चाहता हूं कि आतंकियों में ये डर अच्छा है या नहीं। आज मोदी के नाम से ही पाकिस्तान की नींद उड़ गई है। मोदी को किसी भी तरह रोका जाए। मोदी को हटाया जाए।


इसके लिए आतंक के आका दुआ मांग रहे हैं। यहां भी वो कांग्रेस पर निशाना साधना नहीं भूले। उन्होंने कांग्रेस नेता सिद्धू के बयान का हवाला देते हुए कहा कि कांग्रेस वालों को आपके मोदी से इतनी नफरत हो गई है कि वो मोदी को मारने तक के सपने देख रहे हैं।


  पीएम मोदी ने यहां श्रीलंका में हुए धमाके का जिक्र करते हुए जाकिर नाइक का नाम लिया। उन्होंने कहा कि ये वही जाकिर नाइक है, जिससे मिलकर दिग्विजय सिंह तारीफ करते हैं। इसी जाकिर नाइक को कांग्रेस की सरकार ने हमारे पुलिस अफसरों को संबोधित करने के लिए बुलाया था। वो भी आतंकवाद के मुद्दे पर।


जिस जाकिर नाइक के शब्द पाकिस्तान में बम धमाके कराते हैं। पीएम मोदी को सुनने के लिए हजारों की संख्या में लोग रैली स्थल पर पहुंचे। कोई मोदी के रंग में रंगा नजर आ रहा तो किसी ने मोदी को अनूठी भेंट देने की तैयारी कर रखी थी। रैली में सुपरेली के किसान ने 20 प्रकार के अनाज से पीएम के लिए एक खास जैकेट बनाई, जिसे वो पीएम मोदी को भेंट करना चाह रहे थे। इस पर जय-जवान, जय किसान जैसे नारे और मोदी की योजनाओं के मार्क बनाए गए।  


वेब खबर

वेब खबर



प्रमुख खबरें

राज्य

राजनीति