बयान को लेकर फिर चर्चा में साध्वी, कहा- हम नाली या शौचालय साफ करने के लिए सांसद नहीं बनाए गए



सीहोर। लोकसभा चुनाव के दौरान अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में आई भारतीय जनता पार्टी की सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं। भोपाल सांसद प्रज्ञा सिंह का एक बयान फिर चर्चाओं में है। यहां कार्यकर्ताओं से चर्चा में प्रज्ञा ने कहा कि हम नाली या शौचालय साफ करने के लिए सांसद नही बनाये गए हैं


हम आपका शौचालय साफ करने के लिए बिलकुल नहीं बनाए गए हैं। हम जिस काम के लिए बनाए गए हैं वो काम हम ईमानदारी से करेंगे। दरअसल सीहोर आगमन पर कार्यताओं ने मिलन समारोह के दौरान उनकी उपलब्धता पर प्रश्न किया था। उन्होंने कहा कि मैं दिल्ली में संसद में थी तब मेरे पास किसी कार्यकर्ता का मैसेज आया।


जिसमें उन्होंने पार्षदों और अध्यक्ष के बीच हो रहे विवाद के बारे में मुझे बताया। यह मेरा काम नहीं है। मेरा काम संसद में शतप्रतिशत मौजूद रह कर लोगों की आवाज उठाना है। साथ ही जो पैसा आप लोगों के लिए आता है उससे आपके हित में काम करना है। प्रज्ञा ने कहा कि पार्षद उनका काम करेंगे और विधायक उनका । मुझे अपना काम अच्छे से करना है। इस तरह की शिकायत करना ठीक नहीं।


साथ ही उन्होंने कहा कि जनहितैषी कामों के लिए मुझे याद किया जाए। मैं जनता के बीच रह कर उनके लिए हर संभव काम करूंगी। क्षेत्र में मेरी मौजूदगी हमेशा रहेगी। जानकारी अनुसार रविवार को दोपहर करीब 2.15 बजे साध्वी प्रज्ञा रेस्ट हाउस पहुंची। उन्होंने कार्यकर्ताओं को बताया कि वे किसी की शिकायत न करें सबको अपना काम करने दें।


मेरे पास कार्यकर्ता शिकायत करने के लिए मेसेज भेजते हैं। पार्षद क्या कर रहे हैं। यह देखना या पार्षदों के काम करने के लिए मैं सांसद नहीं बनी मुझे मेरा काम ईमानदारी से करने दिया जाए। कार्यकर्ताओं के भाव को मैं समझती हूं। मैंने लंबा नेतृत्व किया है। जिसके कारण मैं उनके भाव अच्छे से समझ सकती हूं। कार्यकर्ता भी हमें अपना काम करने दें। इसक साथ ही उन्होंने आरीफ अकील के विवादित बयान की कि वो भाजपा के तीन टुकड़े कर देंगे पर टिप्पणी करते हुए कहा कि वो खुद अपनी पार्टी देखें। उनका अस्तित्व ही खतरे में है और वे हमारे तीन टुकड़े करने की बात कर रहे हैं। 

loading...

वेब खबर

वेब खबर



प्रमुख खबरें

राज्य

राजनीति