कोरोना संक्रमण: गौ शाला में गायों की सेवा कर रहे नरोत्तम मिश्रा, खाना बनाने में व्यस्त कैलाश विजयवर्गीय



भोपाल। पोता-पोती के साथ खेलने का वीडियो सामने आने के बाद भाजपा के वरिष्ठ विधायक नरोत्तम मिश्रा का एक और वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में नरोत्तम मिश्रा भोपाल में अपने घर के पीछे बनी गौ शाला में गायों की सेवा करते नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि उनकी गौ सेवा दैनिक दिनचर्या में शामिल है


उधर, इंदौर में भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने खाली समय में सालों बाद घर की जिम्मेदारी संभाल ली है। कैलाश का भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसमें वे शिमला मिर्च की सब्जी बनाते नजर आ रहे हैं।


कोरोना के चलते जहां पूरे देश में लाक डाउन है और हर व्यक्ति को घर पर ही रहने की हिदायत दी जा रही है। जनप्रतिनिधि भी इस समय देश के साथ साथ अपने घरों के भी सुध ले रहे हैं। इंदौर में कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के चलते लोगों ने अपने घर पर काम पर आने वाली मैड को छुट्टी दे दी है।


कैलाश विजयवर्गीय भी लंबे समय से अपने घर पर ही हैं। उन्होंने घर पर सुबह शाम सब्जी बनाने की जिम्मेदारी संभाल ली है। कैलाश विजयवर्गीय का जो वीडियो वायरल हुआ है उसनें वे शिमला मिर्च काटते और फिर उसमें आलू का मसाला भरते और कढ़ाई में बनाते हुए नजर आ रहे हैं।


नरोत्तम रोज करते हैं गायों की पूजा: दरअसल, नरोत्तम मिश्रा इन दिनों भोपाल में अपने निवास पर हैं और प्रधानमंत्री के निदेर्शानुसार घर पर ही रहते हुए सोशल मीडिया और मोबाइल के माध्यम से न केवल अपने क्षेत्र की जनता की जनसमस्याओं को निपटा रहे हैं बल्कि घर के कामकाज भी कर रहे हैं। नरोत्तम के पास देसी गायों की प्रजाति की सात गाये हैं और इस वीडियो में गायों को नहलाते ,उनकी साफ सफाई करते और बाद में उनकी पूजा कर उन्हें रोटी खिलाते हुए नजर आ रहे हैं।


वेब खबर

वेब खबर



प्रमुख खबरें

राज्य

राजनीति