इंदौर में आम जनता को कोरोना वायरस से बचाने में लगे सभी व्यक्तियों को सीएम शिवराज ने दिया साधुवाद



भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज इंदौर में आम जनता को कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाने के लिए दी जारी रही सेवाओं के लिए वहां कार्यरत चिकित्सकों, समाजसेवियों, राजस्व और नगर निगम के अधिकारियों-कर्मचारियों, प्रशासनिक अधिकारियों, स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं को साधुवाद दिया। उन्होंने इस बड़ी विपदा के समय सेवा कर रहे लोगों की सराहना भी की। मुख्यमंत्री ने कहा कि आप निरंतर पीड़ित मानवता की सेवा कर रहे हैं। आपके इस जज्बे को मैं प्रणाम करता हूँ। इस महामारी से निपटने में आप जुटे रहें, मैं भी आपके साथ हूँ। आप लोगों से इंदौर आने पर मिलूंगा


मुख्यमंत्री ने कहा कि हम सब मिलकर कोरोना को पराजित कर देंगे। मानवता के विरूद्ध कोरोना द्वारा छेड़े गए युद्ध में हमारी विजय होगी। चौहान आज मंत्रालय से इंदौर में कोरोना की स्थिति के बारे में विभिन्न वर्गों से टेलीफोन पर बात कर रहे थे। मुख्यमंत्री चौहान ने इंदौरवासियों से कहा कि आप लोग घरों में रहे, लॉकडाउन का पालन करें। आइसोलेशन पर निरंतर ध्यान दें। उन्होंने कहा कि इंदौर की जनता अपने दृढ़संकल्प से कोरोना पर जीत हासिल करेगी। मुख्यमंत्री ने कमिश्नर इंदौर आकाश त्रिपाठी, कलेक्टर मनीष सिंह, डीआईजी हरिनारायणचारी मिश्र से भी बात की।


उन्होंने इंदौर में प्रमुख रूप से उपचार कार्य, सोशल डिस्टेंसिंग रोगियों के सैंपलों की लैब में जाँच, लोगों को घर से न निकलने की समझाईश देने, सेनिटाइजेश व्यवस्था, किराने का सामान और फूड पैकेट्स वितरण, अस्पतालों में साफ-सफाई, छात्रावासों में भोजन, क्वॉरेन्टाइन बेड व्यवस्था और स्वच्छता के कार्य में लगे अधिकारियों-कर्मचारियों को दिल से धन्यवाद दिया।


मुख्यमंत्री चौहान ने डॉ. विनोद भंडारी को कोरोना के रोगियों को इंदौर में 450 बेड के हॉस्पिटल की सुविधा देने, राधा स्वामी सत्संग इंदौर के जगदीश सिंह को राज्य के बाहर से आए करीब 500 श्रमिकों के रूकने और ठहरने के इंतजाम के लिए, गीता भवन ट्रस्ट इंदौर के गोपालदास मित्तल को सहायता कोष में 11 लाख रुपए की राशि देने के लिए, कोरोना रोगियों के उपचार का कार्य निरंतर कर रहे डॉ. संजय अवास्या, डॉ. मनीष पुरोहित और डॉ. सरिता पांडे को समर्पित सेवाओं के लिए धन्यवाद दिया।


मुख्यमंत्री ने स्टॉफ नर्स श्रीमती श्वेता गुडवीन और आशा कार्यकर्ता श्रीमती फिजा फातिमा को भी कोरोना संक्रमित रोगियों की सेवा के लिए और अपर कलेक्टर इंदौर पवन जैन, तहसीलदार दिनेश सोनरतिया, पटवारी अविनाश मिश्रा, उप संचालक पिछड़ा वर्ग वेद प्रकाश श्रीमाली, आरआई जयसिंह तोमर, स्वास्थ्य अधिकारी नगर निगम अखिलेश उपाध्याय, वर्कशॉप प्रभारी मनीष पांडे, जोनल आॅफीसर वैभव देवलासे, स्वास्थ्य निरीक्षक पंकज धौलपुरे द्वारा विभिन्न सेवा कार्यों में संलग्न रहने के लिए उनका आभार व्यक्त किया। मुख्यमंत्री चौहान ने सामाजिक संगठनों के पदाधिकारियों का भी आभार माना। इनमें डॉ. निशांत, देवेन्द्र चंद्रवंशी सहित कुछ रोगी भी शामिल हैं, जो उपचार प्राप्त कर रहे हैं। मुख्यमंत्री ने सभी से आत्मीयतापूर्वक चर्चा की और उन्हें आश्वस्त किया कि शीघ्र ही यह संकट समाप्त हो जाएगा। हर हाल में हमारी विजय होगी। परिणाम अच्छे आएंगे और हम इंदौर शहर के साथ ही प्रदेश और देश को इस रोग से बचाने में सफल होंगे।


वेब खबर

वेब खबर



प्रमुख खबरें

राज्य

राजनीति