मुख्यमंत्री ने लगातार दूसरे दिन राहुल पर साधा निशाना, बोले-जो देश की सेनाओं का मनोबल गिराए उसके लिए घटिया शब्द भी छोटा है



भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर लगातार दूसरे दिन निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सेना के हौसले पर सवाल उठाने वाले राहुल गांधी जैसे लोग घटिया स्तर की राजनीति कर रहे हैं। घटिया शब्द भी इनके लिए छोटा है


मुख्यमंत्री ने ये बात बुधवार सुबह भाजपा कार्यालय में मीडिया से चर्चा करते हुए कही। मुख्यमंत्री ने कहा कि राहुल गांधी की ऐसी मानसिकता है जो देश की सेनाओं का मनोबल गिराए और जो हमारे विरोधियों को ताकत दे।


वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का विरोध भी इसलिए कर रहे हैं क्योंकि यह देश की जनता ने बता दिया है कि देश मोदीजी के हाथों में सुरक्षित है। शिवराज ने कहा कि देश मोदीजी पर विश्वास करता है। ऐसे शब्दों का प्रयोग कर मोदीजी का नहीं, बल्कि देश का मान गिरा रहे हैं।


उन्होंने कहा कि राहुल बाबा सूरज पर थूकोगे तो थूंक पलट कर आपके ऊपर ही आएगा। हालांकि, शिवराज सिंह के इस बयान पर कांग्रेस की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।


मंगलवार को कहा था: ह्यसेना का मनोबल गिरा रहे राहुलह्ण: मुख्यमंत्री ने मंगलवार को कहा था- एक तरफ हमारी सेना ने सर्वोच्च बलिदान करके भारत माता का माथा गर्व से ऊंचा किया है। दूसरी ओर ये कहते हुए शर्म आती है कि एक राष्ट्रीय पार्टी के पहले अध्यक्ष रहे राहुल गांधीजी उन्हें हतोत्साहित कर रहे हैं। वह सेना का अपमान कर रहे हैं। वह जिस तरह के कमेंट कर रहे हैं, ये कहते हुए लज्जा भी आती है और तकलीफ भी होती है। वह भारत के नागरिक हैं। सेना का मनोबल तोड़ने का प्रयास किया जा रहा है।


वेब खबर

वेब खबर



प्रमुख खबरें

राज्य

राजनीति