कानून व्यवस्था के विरोध में भाजपा आज करेगी घंटानाद आंदोलन, शिवराज रहेंगे विदिशा में



भोपाल। कांग्रेस सरकार की नीतियों और कानून-व्यवस्था के विरोध में भाजपा बुधवार को प्रदेशभर में घंटानाद आंदोलन करने जा रही है। भोपाल में आंदोलन का नेतृत्व प्रदेश अध्यक्ष व सांसद राकेश सिंह करेंगे। पूर्व सीएम व पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवराज सिंह चौहान विदिशा में रहेंगे


राकेश सिंह ने मंगलवार को आंदोलन की तैयारियों को लेकर बैठक की और बाद में कहा कि भाजपा का शांतिपूर्ण आंदोलन पूर्व घोषित है। इसके बाद भी आंदोलन को दबाने के लिए कांग्रेस सरकार ने धारा 144 लगा दी है। कई जिलों से इस तरह की खबरें आई हैं।


इधर, भोपाल के मामले  में कलेक्टर तरुण पिथोड़े ने कहा कि यह धारा एक सप्ताह पहले से लगाई है। भोपाल में आंदोलन को लेकर सिंह ने पार्टी दफ्तर में मंगलवार को बैठक की। सभी पार्षदों से कहा कि वे यह विचार मन में न रखें कि दूसरा कार्यकर्ता तो भीड़ ला ही रहा है।


सभी पार्षद कम से कम 50 लोग अपने साथ लाएं। भोपाल में 5000 से अधिक लोगों को लाने की लक्ष्य है। घंटे, शंख, मंजीरे और थालियां लेकर कलेक्टोरेट का घेराव करेंगे कार्यकर्ता: सिंह ने कहा कि यह आंदोलन मप्र की जनता को न्याय दिलाने के लिए और सरकार को गहरी नींद से जगाने के लिए है।


इसको कुचलने का कोई भी षड़यंत्र बर्दाश्त नहीं होगा। हर जिले में कार्यकर्ता घंटे, शंख, मंजीरे, थालियां आदि लेकर निकलेंगे और कलक्टोरेट का घेराव करेंगे। सिंह ने कहा कि प्रदेश में किसानों का कर्जा माफ नहीं हुआ, बेरोजगारी भत्ता नहीं मिल रहा, बिजली बिल आधा नहीं हुआ। सड़कों की दुर्दशा हो गई है। कानून-व्यवस्था की धज्जियां उड़ रही हैं। भ्रष्टाचार चरम पर है। कांग्रेस सरकार की सदबुद्धि के लिए भी भाजपा सड़क पर उतरेगी। साथ ही नारा देगी कि मप्र बचाओ-कांग्रेस सरकार भगाओ।

loading...

वेब खबर

वेब खबर



प्रमुख खबरें

राज्य

राजनीति