राष्ट्रपति के अभिभाषण पर चर्चा का जवाब देते हुए पीएम ने राहुल की तुलना की ट्यूब लाइट से, राहुल ने भी किया पलटवार



नई दिल्ली। संसद में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर चर्चा का जवाब देते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को राहुल गांधी और कांग्रेस पर कई तंज कसे। भाषण के बीच जब राहुल खड़े होकर कुछ बोलने लगे तो मोदी ने उनकी तुलना 'ट्यूब लाइट' से की


प्रधानमंत्री ने कहा- मैं पिछले 30-40 मिनट से बोल रहा हूं। इन तक (राहुल) करंट पहुंचने में इतना वक्त लग गया। बहुत सी ट्यूब लाइट ऐसी ही होती हैं। इस पर राहुल ने कहा कि मोदी लोगों को असली मुद्दों से भटकाते हैं। वे कांग्रेस और पाकिस्तान की बात करते हैं, लेकिन बेरोजगारी पर एक शब्द नहीं बोलते।


दिल्ली की एक रैली में बुधवार को अपने ऊपर की गई राहुल गांधी की टिप्पणी पर मोदी ने 20 घंटे बाद करारा जवाब दिया। उन्होंने कहा- मैं मानता हूं कि कांग्रेस ने 70 साल में कभी आत्मसंतुष्टि महसूस नहीं की।


कल एक कांग्रेस नेता (राहुल गांधी) ने कहा कि युवा मोदी को डंडे मारेंगे, 6 महीने बाद वे घर से नहीं निकल पाएंगे। मैं अगले 6 महीने सूर्य नमस्कार की संख्या बढ़ा दूंगा और पीठ का साइज (मजबूती) इतना बढ़ा दूंगा कि कोई भी डंडा मार सके। मैंने पहले भी गंदी गालियां झेली हैं।


खुशी है कि कांग्रेस तक करंट तो पहुंचा। मोदी केवल कांग्रेस की बात करते हैं: राहुल: मोदी की टिप्पणी पर राहुल ने कहा, देश को असल मुद्दों से भटकाना प्रधानमंत्री मोदी की शैली है। वे कांग्रेस की बात करते हैं, जवाहरलाल नेहरू की बात करतें है, पाकिस्तान पर बोलते हैं, लेकिन मुख्य मुद्दों पर नहीं बोलते। आज सबसे बड़ा मुद्दा बेरोजगारी और नौकरियों का है। हमने प्रधानमंत्री से कई बार पूछा, लेकिन उन्होंने इस पर एक शब्द भी नहीं कहा। इससे पहले वित्त मंत्री ने लंबा भाषण दिया, लेकिन वे भी इस पर कुछ नहीं बोलीं।


वेब खबर

वेब खबर



प्रमुख खबरें

राज्य

राजनीति