भदोही में पहुंची प्रियंका ने मोदी पर बोला हमला, कहा- यह निर्बल सरकार है



सीतामढ़ी (भदोही)। कांग्रेस महासचिव और पूर्वी यूपी की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा सोमवार शाम कालीननगरी भदोही के धार्मिक स्थल सीतामढ़ी पहुंचीं। दस मिनट के चुनावी संबोधन में उन्होंने मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि यह निर्बल सरकार है, लोगों की आवाज दबाती है। इसमें आलोचनाओं को सहने की ताकत नहीं है। सरकार ने नौजवानों के लिए कोई काम नहीं किया। देश में सिर्फ जुमलेबाजी की गई


प्रियंका गांधी के साथ हाल ही में बीजेपी से कांग्रेस में आईं दलित नेता सावित्री बाई फूले ने भी वोट मांगा।  प्रियंका गांधी सुरक्षा कारणों से जलमार्ग के बजाय हड़िया से सीधे सड़क मार्ग से सीतामढ़ी पहुंचीं। उन्होंने सुरक्षा घेरा तोड़कर लोगों से हाथ मिलाया। 51 पंडितों ने प्रियंका गांधी के आगमन पर मंत्रोच्चार और वेद मंत्र पढ़ा। प्रियंका को वाल्मीकि रामायण के साथ कालीन भेंट की गई।


  'हम भी मोदी सरकार से ऊब चुके हैं'  इस मौके पर पीएम मोदी का नाम लिए बिना प्रियंका ने कहा, 'वह कहते हैं कि उनका 56 इंच का सीना है। खुद को सर्वशक्तिमान बताते हैं तो आखिर पांच सालों में देश की जनता की समस्याएं हल क्यों नहीं हो पाईं। यह सवाल आपको (जनता) पूछना चाहिए। हम भी सरकार से ऊब चुके हैं। आप भी बीजेपी नेताओं से सवाल उठाएं। झूठे वादे करने वालों को सबक सिखाएं।


बीजेपी के लोग आरोप लगाते हैं कि बेरोजगारी कांग्रेस की देन है, किंतु आप (बीजेपी) पांच साल से सत्ता में हैं तो आपने क्या किया। आलोचकों और प्रदर्शन करने वालों को सरकार ने पिटवाने का काम किया।  'किसानों को कर्ज 10 मिनट में राहुल ने माफ किया'  लोगों को संबोधित करते हुए प्रियंका भावुक हो उठीं। उन्होंने कहा कि हमारे परिवार ने बहुत समस्या झेली है। हमने पिता की शहादत देखी है। भाई की परेशानी देखी है। राहुल गांधी आपकी चिंता करते हैं।


आपका भला चाहते हैं। उन्हें सत्ता से मतलब नहीं है। कांग्रेस महासचिव ने कहा कि भदोही के कालीन उद्योग पर सात फीसदी जीएसटी लगा मोदी सरकार ने बुनकरों के सपने को चूर कर दिया। कांग्रेस की सरकार ने मध्य प्रदेश और राजस्थान में किसानों की कर्जमाफी का वादा किया था, उसे राहुल ने 10 मिनट में पूरा किया।  जनता से कांग्रेस को वोट देने की अपील  भीड़ से सवाल पूछते हुए प्रियंका गांधी ने कहा कि क्या देश बदल रहा है। क्या देश बदला, किसान बदले, लोगों को रोजगार मिला, 15 लाख रुपया आया। इनका (मोदी सरकार) काम फूट डालना है। सरकार ने आपकी इच्छाओं और आशाओं को मिटाया है। पांच साल पूर्व जो मसले थे आज भी वही हैं। जनता से अपील करते हुए प्रियंका ने कहा कि आप किसी दल के लिए नहीं खुद अपने बारे में सोचें। कांग्रेस को वोट देकर हाथ को मजबूत करें।  

loading...

वेब खबर

वेब खबर



प्रमुख खबरें

राज्य

राजनीति