भाजपा की महाजनादेश यात्रा में बोले महाराष्ट्र सीएम, जिसने मोदी का साथ छोड़ा, उसको जनता माफ नहीं करती



नागपुर। महाराष्ट्र में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले सीएम देंवेंद्र फडणवीस ने शुक्रवार को नागपुर जिले में बीजेपी की महाजनादेश यात्रा के दौरान कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। सीएम फडणवीस ने यहां कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि जिन लोगों ने भी पीएम नरेंद्र मोदी का साथ छोड़ा है, उनका सत्यानाश हो गया है। पीएम मोदी का साथ छोड़ने वाले किसी भी व्यक्ति को जनता माफ नहीं करती है


  एक महीने तक चलने वाली अपनी महाजनादेश यात्रा के क्रम में नागपुर पहुंचे देवेंद्र फडणवीस ने यहां कार्यकर्ताओं और समर्थकों को संबोधित करते हुए कहा, 'जिसने छोड़ा मोदी का साथ, उसका हुआ सत्यानाश। नरेंद्र मोदी का साथ छोड़ने वाले को जनता कभी माफ नहीं करती है।


' फडणवीस ने अपनी सरकार की उपलब्धियों की चर्चा करते हुए कहा कि अगर बीजेपी को एक बार फिर महाराष्ट्र का जनादेश मिलता है तो इस बार की सरकार प्रदेश के विकास कार्यों से इसकी तस्वीर बदलने की दिशा में काम करेगी।  बहुमत को लेकर फडणवीस आश्वस्त: इससे पूर्व महाराष्ट्र के अमरावती जिले के मोजारी में यात्रा की शुरूआत के दौरान मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि वह पूर्ण बहुमत मिलने को लेकर आश्वस्त हैं।


फडणवीस ने लोगों को यह भरोसा भी दिलाया कि अगली बार सीएम पद की शपथ लेने के साथ ही वह राज्य को सूखा मुक्त बनाएंगे।  'आने वाली पीढ़ियां नहीं देखेंगी सूखा': मुख्यमंत्री फडणवीस ने कहा कि विदर्भ लंबे समय से सूखे से जूझता रहा है। हमारी पीढ़ी ने सूखा देखा है, लेकिन नई पीढ़ी सूखा नहीं देखेगी। राज्य के सूखा मुक्त होने तक हम शांति से नहीं बैठेंगे। अगले पांच साल में नई सरकार युवकों को काम देगी।


मुख्यमंत्री ने कहा, 'हमारी अगली सरकार की स्पर्धा देश के किसी राज्य से नहीं, बल्कि किसी विकासशील देश की अर्थव्यवस्था से होगी। कांग्रेस-एनसीपी सरकार ने जितना पिछले 15 साल में काम नहीं किया, उससे ज्यादा काम हमारी सरकार ने पांच साल में किया है।'  विधानसभा चुनाव के पहले निकाली यात्रा: दरअसल, महाराष्ट्र में फिर से सरकार बनाने के लिए फडणवीस सरकार द्वारा महाजनादेश यात्रा निकाली जा रही है। इस यात्रा का शुभारंभ करने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेता और देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह अमरावती जिले के मोजारी पहुंचे थे। बता दें कि राज्य में इस वर्ष (2019) सितंबर-अक्टूबर महीने में विधानसभा चुनाव होने हैं।  

loading...

वेब खबर

वेब खबर



प्रमुख खबरें

राज्य

राजनीति