जेटली का दावा: कहा- बेहद चौंकाने वाले होंगे पश्चिम बंगाल और ओडिशा के परिणाम



नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2019 के हाल ही में दो चरणों के दौरान हुए मतदान को देखते हुए वित्त मंत्री अरुण जेटली ने कहा कि जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पक्ष में जाती दिख रही है और इससे विपक्षी पार्टियों की नींद उड़ गई है क्योंकि मोदी सरकार के खिलाफ उन्होंने झूठ का जो प्रचार किया था वह वोटरों को लुभा नहीं पाया


  जेटली ने ट्वीट किया, 'भारत अब राजनीतिक अस्थिरता के दौर को पीछे छोड़ते हुए बीजेपी को पूर्ण बहुमत के साथ और राजग सरकार को चुनने की राह पर अग्रसर है।' जेटली ने दावा किया कि इस बार पूर्वोत्तर, पश्चिमी बंगाल और ओडिशा के चुनाव परिणाम बेहद चौंकाने वाले होंगे।


उन्होंने ट्वीट किया, 'पूर्वोत्तर, पश्चिमी बंगाल और ओडिशा का रिजल्ट इस बार के लोकसभा चुनाव में बेहद चौंकाने वाला होगा।'   वहीं बीजेपी के मीडिया प्रभारी और राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी ने कहा कि गुरुवार को पश्चिम बंगाल की जिन 5 सीटों पर वोटिंग हुई, उनमें से 4 सीटें बीजेपी जीतेगी।


साथ ही उन्होंने दावा किया कि तृणमूल कांग्रेस बीजेपी के पक्ष में बहती हवा को देख आवेश में आ गई और उसके कार्यकर्ता बीजेपी के कैडर्स के प्रति हिंसक हो गए।


बलूनी ने आगे कहा, 'उत्तर प्रदेश और बिहार जैसे राज्यों में जहां हम 2014 का इतिहास दोहरा रहे हैं वहीं पश्चिम बंगाल और पूर्वोत्तर में भी काफी लोकप्रिय हो रहे हैं। आज की पोलिंग का रुझान बीजेपी की तरफ है और इसके परिणाम चुनावी पंडितों को भी चौंका देंगे।'  बता दें कि दूसरे दौर के मतदान के बाद बीजेपी के नेताओं ने बूथ पर काम कर रहे विभिन्न कार्यकतार्ओं और क्षेत्रीय पोल मुखियाओं से बातचीत की और उनका फीडबैक लिया। इस फीडबैक के आधार पर ही बीजेपी इस बात को लेकर आशावान है कि पहले दो चरण उसके पक्ष में गए हैं। 

loading...

वेब खबर

वेब खबर



प्रमुख खबरें

राज्य

राजनीति