वाहन चेकिंग में मिली दो साल पहले चोरी हुई बाईक



मंदसौर। यातायात थाना पुलिस ने श्रीकोल्ड चौराहे पर लगाएं चैकिंग पाइंट में दो साल पहले चोरी हुई बाईक को पकड़ लिया। पुलिस के मुताबिक 25 सितंबर 2017 को नेहरू बस स्टैंड के पास से दिनेश सौलंकी निवासी कालाखेत मंदसौर की बाईक क्रमांक (MP 14 MJ 4438) चोरी हो गई थी


जिसकी शिकायत दिनेश ने शहर कोतवाली में कई थी।मामले में कोतवाली पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर मामले को जांच में लिया था। किंतु दो साल के बाद भी पुलिस के हाथ खाली थे। पुलिस को बाइक चोरी के मामले में कोई सुराग हाथ नहीं लगा था।


किन्तु सोमवार को यातायात थाने के आरक्षक नरेन्द्र श्रीवास्तव ने बाईक को चेकिंग के दौरान जब्त कर लिया। यातायात थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सोमवार को रोज की तरह श्रीकोल्ड चौराहे पर चेकिंग पाइंट लगाया गया।


एक बाईक पर सवार तीन युवक को आता देख आरक्षक नरेन्द्र ने जब उन्हें रोका और गाड़ी के कागज व लाइसेंस मांगे तो युवक घबरा गए। युवकों को घबराता हुआ देख आरक्षक नरेन्द्र ने सख्ती से पूछताछ की तो पता चला बाईक चोरी की है।


चोरी का मामला होने के कारण यातायात थाना पुलिस ने मामले को यशोधर्मन थाने को दे दिया। यशोधर्मन नगर थाना पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर मामले को जांच में लिया। बताया गया है कि बाइक पर तीन युवक सवार थे। जिन्हें भी वायडी नगर पुलिस को सौप दिया गया था। किंतु वायडी नगर पुलिस देर रात तक यही कहती रही कि युवकों से पूछताछ चल रही है। जब तक पूछताछ नहीं हो जाती, तब तक उनका नाम सार्वजनिक नहीं कर सकते। अब देखना है कि आज वायडी नगर पुलिस इस मामले में आगे क्या करती है।

loading...

वेब खबर

वेब खबर



प्रमुख खबरें

राज्य

राजनीति