दलौदा स्मृति बैंक में हुई वारदात, दो लाख रुपए से भरा बेग ले उड़े बदमाश



दलौदा/मंदसौर। दलौदा स्मृति नागरिक बैंक में शातिर बदमाशों ने दो लाख रुपये से भरा बेग चोरी कर लिया। बताया जाता है के फरियादी स्मृति बैंक का डेली कलेक्शन एजेंट है। जो 1 सितंबर को कलेक्शन किये गए रुपय को बैंक में जमा कराने आया था


दलौदा थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार स्मृति बैक के डेली कलेक्शन एजेंट महेंद्र कुमार पिता केसरीमल जैन निवासी निम्बोद स्मृति बैंक की दलौदा शाखा में रोज की तरह कलेक्शन जमा कराने आए थे। सोमवार दोपहर 12 से 1 बीच महेंद्र बैंक में पहुंचा और बेग काउंटर पर रख कर स्लिप भरने लगा।


इतने में काउंटर पर रखा काले रंग का बेग बदमाश ले उड़े। बताया जाता है कि बेग में करीब दो लाख रुपए थे। बेग चोरी की सूचना लगते है बैंक में अफरा तफरी मच गई। पहले बेग को बैंक में बेग तलाशा गया जब नही मिला तो सूचना दलौदा थाने में दी। दलौदा थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच कर तफ्तीश शुरू की।


प्राथमिक तोर पर पुलिस ने बैंक के कर्मचारियों से पूछताछ की, और बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले। खबर लिखे जाने तक पुलिस के हाथ कोई सुराग नही लगा। एजेंट की लापरवाही से हुआ हादसा... पुलिस सूत्र बताते है कि एजेंट की लापरवाही से यह वारदात हुई।


एजेंट ने बैंक में आकर बेग लावारिस हालत में रख दिया था, और एजेंट इधर उधर टहलता रहा। लगभग 15 मिनिट से पैसो से भरा बेग काउंटर पर लावारिस हालात में रखा था। बदमाश अंदर घुसे ओर मात्र 3 मिनिट में वारदात को अंजाम देकर फुर्र हो गए।  बिना गार्ड के चल रही है दलौदा स्मृति बैंक... बतादे स्मृति बैंक का दलौदा का व्यापार अच्छा है, इस के बाद भी बैंक में कोई गार्ड नही था। आरबीआई के नियमानुसार प्रत्येक बैंक में गार्ड होना जरूरी है। ऐसे में दलौदा शाखा में गार्ड का नही होना बैंक प्रबंधन पर सवालिया निशान लगता है।

loading...

एडमिन

एडमिन



प्रमुख खबरें

राज्य

राजनीति