बोतलगंज से पिपलिया मंडी पुलिस ने पकड़े तीन जुआरि



  पिपलिया मंडी/ मंदसौर। समीपस्थ ग्राम पिपलिया मंडी थाना पुलिस ने मुखबीर की सूचना पर कार्यवाही करते हुए बोतलगंज से तीन युवकों को जुआ खेलते हए पकड़ा। उनके पास से पुलिस ने 2800 रुपए नगद और ताशपत्ती जब्त की हैं


पुलिस को मुखबीर ने सूचना दी थी कि बोतलगंज जानवरों के अस्पताल के पास कुछ युवक ताशपत्ती खेल रहे है। जिस पर पिपलिया मंडी पुलिस ने कार्यवाही की ओर जिआरियो को हिरासत में लिया।


पिपलिया मंडी थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मुखबीर ने सूचना दी के बोतलगंज पशु चिकित्सालय के पास कुछ युवक ताशपत्ती खेल रहे है।


जब पुलिस ने बताए गए स्थान पर दबिश दी तो मौके पर जाफर पिता मुबारिक मुल्तानी उम्र 28 वर्ष निवासी शेरगढ़, लाखन सिंह पिता सज्जन सिंह उम्र 35 वर्ष निवासी धारियाखेड़ी ओर प्रकाश पिता देवीलाल तेली उम्र 31 वर्ष निवासी राजगढ़ ताशपत्ती से जुआ खेलते मिले।


पुलिस ने बदमाशों को हिरासत में लिया। उनके पास से 2800 रुपए नगद और ताशपत्ती जब्त की। पुलिस ने जुआ एक्ट की धारा 13 में प्रकरण दर्ज कर मामला जांच में लिया। सट्टा अंक लिखते युवक धराया... एक अन्य मामले में बोतलगंज से पिपलिया मंडी पुलिस ने सट्टा पर्ची लिखते एक युवक को हिरासत में लिया। बताया गया है कि बद्रीलाल पिता फूलचंद माहेश्वरी निवासी पिपलिया मंडी बोतलगंज सोसाइटी के सामने हाईवे की रेलिंग के पास खड़ा हो कर पर्ची पर सट्टा अंक लीख रहा था। जिसे पुलिस ने 1500 रुपए नगद और सट्टा पर्ची के साथ धर दबोचा। मामले में पुलिस ने सट्टा एक्ट की धारा 4 (क) में प्रकरण दर्ज कर मामला जांच में लिया।

loading...

वेब खबर

वेब खबर



प्रमुख खबरें

राज्य

राजनीति