'छिछोरे' मचाएगी बॉक्स ऑफिस पर धमाल...



मंदसौरी मूवी रिव्यू। छोटे बजट की मल्टीस्टारर फिल्म छिछोरे इस शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर मुख्य किरदार में है, वरुण ने भी सपोर्टिंग रोल में कोई कसर नहीं छोड़ी


फिल्म की कहानी काफी अच्छी है, जो आप को बोर नही होने देती। प्रतिस्पर्धा के इस युग मे पढ़ाई को लेकर बच्चों के ऊपर जो बोझ ओर जो मानसिक तनाव रहता है उसे निर्देशक में बखूबी पर्दे पर उतारा है। अच्छी कहानी होने के साथ ही फिल्म में एक संदेश भी समाज के नाम हैं।


फिल्म के ट्रेलर को खास अच्छे रिव्यू नहीं मिले थे और लोगों ने फिल्म से ज्यादा उम्मीदें भी नहीं लगाई थी। हालांकि, अब फिल्म को लोग पसंद कर रहे है। मंदसोरी मूवी रिव्यु की माने तो फिल्म दर्शकों के दिलों में जगह बनाने में कामयाब होगी।


फिल्म यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाले 7 दोस्तों की कहानी है। कॉलेज पर आधारित कहानी होने से फिल्म यूथ और टिन एजर्स को खासी पसंद आएगी। यह कहानी अन्नी, माया, सेक्सा, एसिड, बेवड़ा और मम्मी जैसे दोस्तों की कहानी है। जिसमें आप अपने कॉलेज के दिनों को याद करने लगेंगे।


ये सारे ही एक इंजीनियरिंग कॉलेज में पढ़ते हैं, इनके आपसी रिश्ते, जज्बात प्रतिस्पर्धा और हार-जीत पर यह कहानी आगे बढ़ती है। इस फ़िल्म में वह सब कुछ है, जो आप देखना चाहते हैं। दोस्त है, मस्ती है, प्यार-मोहब्बत है, ज़िंदगी है और साथ ही है ज़िंदगी की जवाबदारी भी। हम आप को यही कहेंगे की आप 'छिछोरे'  पूरे परिवार के साथ एक बार जरूर देखें।

loading...

वेब खबर

वेब खबर



प्रमुख खबरें

राज्य

राजनीति