उमा भारती सावन के चौथे सोमवार को भी पहुंची महाकाल के दरबार, कहा- राम मंदिर का विवाद 500 साल पुराना है, अब ऐतिहासिक दिन आने वाला



उज्जैन। पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती सावन के चौथे सोमवार को भी लगातार महाकाल दर्शन के लिए उज्जैन पहुंचीं। उन्होंने यहां बाबा महाकाल के दर्शन किए और पूजन-अर्चन के साथ पहली बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम से जलाभिषेक किया


उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के जल्द स्वस्थ्य होने की भी बाबा से कामना की। राहुल गांधी और प्रियंका गांधी एक बार फिर उनके निशाने पर रहे। उन्होंने राम मंदिर निर्माण को 500 साल की प्रतीक्षा बताया। महाकाल के दर्शन के बाद उमा भारती ने कहा कि राम मंदिर का विवाद 500 साल पुराना है।


ऐतिहासिक दिन आने वाला है, जब रामलला का शिलान्यास होगा। इसको लेकर उन्होंने पहली बार महाकाल मंदिर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम से जलाभिषेक किया। उनका कहना है कि अब देश में रामराज्य आएगा, लेकिन अमीरी और गरीबी की खाई बहुत बड़ी है।


जहां कुछ अमीर लोग अपने कुत्तों को हवाई जहाज में घुमा रहे हैं तो गरीब पैदल सड़क पर निकला है। इस खाई को खत्म कर रामराज्य को स्थापित करना मोदी सरकार के लिए बड़ी चुनौती होगी। राहुल और प्रियंका गांधी पर साधा निशाना: राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को लेकर कहा कि पिछले 72 सालों में उनकी पार्टी ने क्या किया।


इन्हें राजनीति से अलग हो जाना चाहिए। बहुत हद तक जनता ने कर भी दिया है। कुछ समय बाद जनता ही पूरी तरह कर देगी। शिवराज सिंह चौहान को लेकर भी उन्होंने जलाभिषेक करने की बात कही। उमा ने कहा कि शिवराज जल्द स्वस्थ होंगे, ऐसी मेरी कामना है। नदी शुद्धिकरण के मामले में कहा कि इंडस्ट्रियल वेस्ट के कारण नदिया गंदी हो रही थीं। लॉकडाउन में यह बात साफ हो गई। चाइना के प्रोडक्ट के बहिष्कार के मामले में उन्होंने कहा कि देश में अपार संभावना है, आने वाले दिनों में हम कसौटी पर खरे उतरेंगे।


वेब खबर

वेब खबर



प्रमुख खबरें

राज्य

राजनीति