इंदौर में वाहनों की चेकिंग के दौरान बरपा हंगमा, बजरंग दल कार्यकर्ता थाने के बाहर बैठे धरने पर, सीएसपी ने कहा- मास्क लगाओ और सोशल डिस्टेसिंग का पालन करो



इंदौर। परदेशीपुरा थाना क्षेत्र में दोपहिया वाहनों की चेकिंग के दौरान सोमवार को हंगामा बरप गया। चेकिंग के दौरान हेलमेट और बिना बीमा के वाहन लेकर जा रहे बजरंग दल के एक पदाधिकारी को पुलिस ने रोक लिया। पुलिस के रोकने पर उन्होंने अपना परिचय दिया


जब पुलिस ने दस्तावेज मांग तो वे भड़क गए और साथियों के साथ थाने के बाहर धरने पर बैठ गए। इस दौरान उन्होंने मामले की शिकायत सीएसपी से भी की।


शिकायत के दौरान कोरोना की गाइड लाइन कर पालन करने को कहते हुए सीएसपी ने कहा कि पहले मास्क लगाओ, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करो, जो नहीं कर रहा यहां से बाहर करो।


टीआई अशोक पाटीदार ने बताया कि परदेशीपुरा स्थित तीन पुलिया पर पुलिस जवान वाहन चेंकिंग कर रहे थे। जवानों ने एक बाइक सवार को रोका, जिसके पास हेलमेट और बीमा नहीं था। दस्तावेज मांगने पर उन्होंने बताया कि मैं बजरंग दल का पदाधिकारी हूं।


हमने उन्हें कहा कि हम वैसे गाड़ी के रजिस्ट्रेशन की जांच कर रहे हैं। इस पर उन्होंने कहा कि परिचय देने के बाद भी मुझे क्यों रोका गया। इसी बात को लेकर स्टाफ और उनके बीच बहस हो गई। बीमा नहीं होने से वाहन को रोका गया था। बाद में उन्हें जाने का कहा तो वे बोले मुझे रोका क्यों गया मैं इस बात का विरोध दर्ज करवाऊंगा। वहीं, बजरंग दल के कार्यकतार्ओं ने मामले की शिकायत सीएसपी से करते हुए बताया कि परिचय देने के बाद भी पुलिस द्वारा अभद्रता की गई। हम बस यही चाहते हैं कि थाने के जवान हमारे कार्यकतार्ओं का सम्मान करें।


वेब खबर

वेब खबर



प्रमुख खबरें

राज्य

राजनीति