जबलपुर में डॉक्टर्स और पैरामेडिकल स्टॉप की हौसला अफजाई के लिए अस्पताल में सेना के मिलिट्री बैंड ने देशभक्ति गीतों की दी प्रस्तुति



जबलपुर/पन्ना। कोरोना की जंग में फ्रंटलाइन पर लोगों की जान बचाने वाले डॉक्टरों और पैरामेडिकल स्टाफ की हौसला अफजाई की गई है


शनिवार को नेताजी सुभाष चंद्र बोस मेडिकल कॉलेज अस्पताल में सेना के मिलिट्री बैंड ने देशभक्ति गीतों के साथ डॉक्टर्स और पैरामेडिकल स्टाफ का शुक्रिया अदा किया।


तपती धूप में मेडिकल कॉलेज परिसर में सेना के जवानों के बैंड दल ने काफी देर तक देशभक्ति गीतों की प्रस्तुतियां दी। इस पर डॉक्टरों और पैरामेडिकल स्टाफ ने सेना के इस प्रयास की सराहना की।


तीनों सेनाएं रविवार को शुक्रिया अदा करेंगी: शुक्रवार को चीफ आॅफ डिफेंस स्टाफ जनरल विपिन रावत ने कहा था कि तीनों सेनाएं रविवार को डॉक्टरों, पैरामेडिकल स्टाफ और पुलिसकर्मियों समेत सभी कोरोना योद्धाओं का शुक्रिया अदा करेंगी।


इसके लिए लड़ाकू विमान फ्लाई पास्ट करेंगे। समुद्र में जंगी बेड़ों पर रोशनी की जाएगी और मिलिट्री बैंड धुन बजाएगा। जबलपुर में एक दिन पहले ही मिलिट्री बैंड ने डॉक्टरों और पैरामेडिकल स्टाफ का शुक्रिया अदा किया। थाना प्रभारी ने गीत गाकर कोरोना वॉरियर्स किया प्रेरित...: इधर, पन्ना में देवेन्द्रनगर थाना प्रभारी धर्मेंद्र कुमार सिंह कोरोना योद्धाओं और युवा स्टाफ का हौसला बढ़ाने में लगे हैं। यहां नित नए कोरोनावायरस पर आधारित गाना गाकर प्रेरित किया जा रहा है। उनके द्वारा एक प्यार का नगमा है और कोरोना को धोना है जैसे गाना गाकर एक नई मिसाल पेश की जा रही है। थाना प्रभारी और पुलिस स्टाफ का लोगों ने फूलों की बारिश करके सम्मानित किया।


एडमिन

एडमिन



प्रमुख खबरें

राज्य

राजनीति