संस्कारधानी से दिग्गी ने संघ-सरकार पर साधा निशाना, कहा- भाजपा से जुड़े लोग भगवान राम से सीताजी को अलग कर नारे लगा रहे



भोपाल। जबलपुर प्रवास पर पहुंचे मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने संघ और भाजपा पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अयोध्या में जय सिया राम का नारा दिया था। लेकिन भाजपा से जुड़े लोग भगवान राम से सीता जी को अलग कर नारे लगा रहे हैं


उन्होंने सवाल किया है कि माता सीता से अलग होकर क्या श्रीराम हो सकते हैं? कोरोना वैक्सीन पर विपक्ष पर लग रहे राजनीति के आरोपों पर भी पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने सफाई दी। उन्होंने खुलासा किया है कि कोरोना वैक्सीन को भारत सरकार के ड्रग कंट्रोलर ने हीं इमरजेंसी उपयोग के लिए अनुमति दी थी और भारत बायोटेक को 2 ट्रायल के बाद मंजूरी दे दी गई है।


यदि इस पर प्रश्न पूछा जाता है तो उन पर राजनीति के आरोप लगते हैं। उन्होंने कहा है कि कोरोना वैक्सीन पर कोई भी राजनीति नहीं कर रहा है।


मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के माफियाओं और गुंडे बदमाशों को जिंदा गाड़ने वाले बयानों पर पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने कड़ा ऐतराज जताया, उन्होंने सवाल किया है कि संविधान में किसी मुख्यमंत्री के पास ऐसी कौन सी शक्तियां हैं कि वह गुंडे बदमाशों को बिना ट्रायल के ही जिंदा गाड़ दें।


उन्होंने शिवराज पर आरोप लगाया है कि उन्हें कानून का ज्ञान नहीं है लिहाजा उन्हें पद पर बने रहने का भी कोई हक नहीं है। जवानों की शहादत पर खुशिया मना रहा था अरनब: दिग्विजय सिंह ने प्रदेश सरकार पर कांग्रेसियों से चुन चुन चुन कर बदला लेने का भी आरोप लगाया है। प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने रिपब्लिक टीवी के अर्णब गोस्वामी के चैट लीक होने के मामले में भी बयान दिया। उन्होंने कहा है कि पुलवामा हमले में जब देश ने आधा सैकड़ा जांबाज खो दिए थे तब अर्नब गोस्वामी खुशियां मना रहे थे। रीवा से होकर जबलपुर पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने शहर में अनेक कार्यक्रमों में हिस्सा लिया, इस दौरान उन्होंने पूर्व मंत्री कौशल्या गोंटिया के निवास पर जाकर कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं और कार्यकतार्ओं से मुलाकात की और संगठन की मजबूती को लेकर उनसे रायशुमारी भी की।


वेब खबर

वेब खबर



प्रमुख खबरें

राज्य

राजनीति