चुनावी सभा में अजीब नजारा: मुंगावली में सीएम के मंच पर मदद मांगने रोते-बिलखते पहुंची युवती, शिवराज ने कहा- जहां भी आंख का इलाज होगा, मामा कराएगा



भोपाल। अशोकनगर के मुंगावली में सीएम शिवराज सिंह चौहान की सभा में अचानक मंच पर एक युवती रोते हुए पहुंच गई। वह सीएम के सामने बैठ गई और बिलख-बिलखकर रोने लगी। सीएम कुछ समझ नहीं पाए, फिर उन्होंने बेटी के सिर में हाथ रखा और बेटी से पूछा। इस पर उसने रो-रोकर पूरी कहानी बयां कर दी। असल में मुंगावली निवासी बेटी दीपा केवट अपनी आंखों के इलाज के लिए मदद मांगने मुख्यमंत्री के पास पहुंचीं थीं


मामला मुंगावली का है, जहां पर सोमवार को विधानसभा में भाजपा प्रत्याशी बृजेंद्र सिंह यादव के पक्ष में आमसभा करने शिवराज सिंह चौहान पहुंचे थे। जहां मुंगावली निवासी दीपा केवट मंच पर रोती बिलखती पहुंच गईं और अपनी दास्तान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को सुनाई। उसने कहा कि उसके घर में आर्थिक स्थिति इतनी अच्छी नहीं है कि वह इलाज करा सकें। इसके बाद मुख्यमंत्री ने उसे आश्वासन दिया।


इस दौरान बेटी मुख्यमंत्री के पैरों पर गिर कर अपनी उपचार के लिए गुहार लगाती देखी गई। इसके बाद मंच के माध्यम से शिवराज सिंह चौहान ने बताया कि पूर्व में भी इस बच्ची की आंखों के इलाज के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा एक लाख एकत्रित कर इसका इलाज कराया गया था, लेकिन अब यह मामला फिर से सामने आया है तो इस बेटी की आंखों का इलाज जहां भी होगा, उसमें जो भी खर्च आएगा वह इसका मामा शिवराज सिंह उठाएगा।


सीएम ने मंच से इसका ऐलान किया। आंखों की बीमारी से परेशान है दीपा केवट: मुंगावली की बेटी दीपा केवट को अपनी आंखों की बीमारी से परेशान है। आंखों के इलाज को लेकर सीएम की सभा मे रोती हुई पहुंच गई। इस संबंध में पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने कहा कि जब नीचे का सिस्टम खराब होता है तो इसी तरह से ऊपर की ओर मदद मांगने आना पड़ता है। इसलिए उस सिस्टम को सही होना जरूरी है, जिससे ऐसा फिर कभी न हो।


उमा भारती भी उतरी चुनाव मैदान में: पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती भी चुनाव मैदान में उतर गई हैं। उन्होंने सोमवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ अशोकनगर के मुंगावली और भिंड के मेहगांव में सभाओं को संबोधित किया। बता दें कि प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने कुछ दिन पहले ही ऐलान किया था कि वह उप चुनाव भाजपा के लिए प्रचार करेंगी। उमा भारती ने 2019 में लोकसभा चुनाव से पहले चुनाव से हटने का ऐलान कर दिया था।


वेब खबर

वेब खबर



प्रमुख खबरें

राज्य

राजनीति