जेट के कर्मचारियों पर मेहरबान हुआ स्पाइसजेट, 500 कर्मचारियों को दी नौकरी



नई दिल्ली। जेट एयरवेज की वजह से बेरोजगार हुए जेट के कर्मचारियों के लिए एक राहतभरी खबर स्पाइसजेट की तरफ से आई है। स्पाइसजेट ने करीब 500 कर्मचारियों को अपने यहां पर नियुक्ति दी है। इन कर्मचारियों में 100 से ज्यादा पायलट, 200 से ज्यादा केबिन क्रू और 200 से ज्यादा टेक्निकल और एयरपोर्ट स्टाफ शामिल है


इसके साथ ही स्पाइसजेट ने कहा है कि हम जैसे-जैसे हम बढ़ रहे हैं और ग्रोथ कर रहे हैं, हम उन विमानकर्मियों को पहला प्रेफरेंस देंगे जो जेट एयरवेज की सेवाओं के निरस्त होने की वजह से अपनी नौकरी खो चुके हैं। स्पाइसजेट ने कहा कि हम बड़ी संख्या में नए विमान को जोड़ने वाले हैं। स्पाइसजेट हर वो कदम उठा रहा है जिससे यात्रियों की तकलीफ को कम किया जा सकेगा।


साथ ही हम आने वाले बिजी सेशन में उन भारतीय ग्राहकों की सेवा के लिए तत्पर हैं जिन्हें सीट मिलने में परेशानी हो रही है। स्पाइसजेट ने गुरूवार को दिल्ली-मुंबई जैसे शहरों को टीयर-टू शहरों से जोड़ने के लिए 24 नए फ्लाइट्स की घोषणा की है। इनमें से ज्यादातर फ्लाइट मुंबई को कोलकाता, जयपुर, हैदराबाद, जयपुर, बागडोगरा, मैंगलुरू और अमृतसर से लिंक करेंगे।


इसके अलावा दिल्ली-मुंबई-दिल्ली को दो अतिरिक्त फ्रिक्वेंसी मिल जाएगी। महीने की शुरूआत में ही एयरलाइन ने कोलकाता, चैन्नई और वाराणसी को मुंबई से जोड़ने वाली 6 नई फ्लाइट्स की घोषणा की थी। इस समय जो नए फ्लाइट्स जोड़े जा रहे हैं इसमें दिल्ली से दिल्ली-पटना-दिल्ली और दिल्ली-बेंगलुरू-दिल्ली शामिल हैं।


   स्पाइसजेट के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर अजय सिंह ने एक बयान जारी कर कहा कि हम इन नए फ्लाइट्स की घोषणा करते हुए काफी उत्साहित हैं। इस समय इंडस्ट्री में फ्लाइट्स की काफी कमी है और स्पाइसजेट हर वह संभव प्रयास करेगा जिससे यात्रियों की असुविधा को कम किया जा सके। पिछले सप्ताह विमानन कंपनी ने घोषणा की थी कि मई के अंत तक मुंबई से कई अंतर्राष्ट्रीय होस्ट डेस्टिनेशन के लिए डायरेक्ट नॉन-स्टॉप फ्लाइट शुरू की जाएगी। इन अंतर्राष्ट्रीय फ्लाइट्स में मुंबई-कोलंबो, मुंबई-ढ़ाका, मुंबई-रियाद, मुंबई-हांग कांग, मुंबई काठमांडू शामिल हैं। स्पाइसजेट पहले से ही मुंबई को दुबई और बैंकाक से डायरेक्ट नॉन स्टॉप फ्लाइट के साथ जोड़ चुका है। 

loading...

वेब खबर

वेब खबर



प्रमुख खबरें

राज्य

राजनीति