‘तांडव’ पर शिवराज ने जावड़ेकर से की बात, कहा- वेब सीरीज को बैन करने की अपील, ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर सेंसर लगाने की मांग



भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को भी वेब सीरीज 'तांडव' पर ऐतराज है। शिवराज ने दिल्ली में सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर से मुलाकात कर तांडव वेब सीरीज पर तुरंत बैन लगाने की अपील की


मुख्यमंत्री ने यह भी कहा, ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर भी सेंसर लगाया जाए। इससे पहले मप्र के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने जावड़ेकर को पत्र लिख कर तांडव पर रोक लगाने की मांग कर चुके हैं। भोपाल समेत प्रदेश कई हिस्सों में इस वेब सीरीज को लेकर प्रदर्शन हो रहे हैं।


इस वेब सीरीज पर हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगा है। सारंग ने तो चेतावनी दी है, अगर तत्काल ओटीटी प्लेटफॉर्म से तांडव को नहीं हटाया, तो अमेजन आॅनलाइन शॉपिंग का भी बहिष्कार किया जाएगा।


दरअसल, सीरीज के पहले एपिसोड में दिखाया गया है कि एक्टर जीशान अयूब यूनिवर्सिटी के फंक्शन में भगवान शिव के वेश में दिखाई दे रहे हैं। 'तांडव' के इस सीन लेकर लोगों ने सोशल मीडिया के जरिए आपत्ति जताई है।


इस वजह से सैफ अली खान अभिनीत पॉलिटिकल ड्रामा सीरीज ह्यतांडवह्ण अमेजन प्राइम पर रिलीज होने के साथ ही विवादों में घिर गई है। सोशल मीडिया पर बायकाट तांडव भी ट्रेंड कर रहा है। मुख्यमंत्री ने केंद्रीय पर्यावरण मंत्री जावड़ेकर से सिंगरौली में कोल ब्लॉक के लिए फॉरेस्ट क्लीयरेंस और एनएमडीसी पन्ना की लीज बढ़ाने के संबंध में चर्चा भी की। मुख्यमंत्री की तीन दिन में यह दूसरा दिल्ली दौरा है। मुख्यमंत्री ने 15 जनवरी को केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण से मुलाकात की थी।


वेब खबर

वेब खबर



प्रमुख खबरें

राज्य

राजनीति