उपचुनाव में मिली जीत के बाद पहली बार राजधानी आए सिंधिया, कहा- मैं प्रदेश की जनता को झुक कर नमन करता हूं, मंत्रिमंडल विस्तार पर सीएम सही समय पर लेंगे निर्णय



भोपाल। मध्य प्रदेश में मंत्रिमंडल विस्तार के बारे में सीएम शिवराज सिंह चौहान सही समय पर फैसला लेंगे। यह बात भाजपा नेता और राज्यसभा सदस्य ज्योतिरादित्य सिंधिया ने गुरुवार को राजा भोज एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत में कही। सिंधिया केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के साथ आज भोपाल पहुंचे


उपचुनाव जीत पर सिंधिया ने कहा कि मैंने पहले भी कहा है, अब भी कहता हूं कि ये जनता की जीत है। मैं अपने प्रदेश की जनता को झुक कर नमन करता हूं। उपचुनाव में जीत के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया पहली बार भोपाल पहुंचे हैं।


इससे पहले सिंधिया जब एयरपोर्ट पर केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के साथ पहुंचे तो स्वागत के लिए आए कार्यकर्ता सोशल डिस्टेंसिंग भूल गए। यहां पर सैकड़ों की भीड़ जमा हो गई। ज्योतिरादित्य सिंधिया, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर और थावरचंद गेहलोत गुरुवार को भोपाल पहुंचे।


एयरपोर्ट पर कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। सिंधिया ने यहां पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ ही गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा को जीत का श्रेय दिया।


जनता ने कांग्रेस को जवाब दे दिया: बिकाऊ बनाम टिकाऊ पर सिंधिया ने कहा कि जनता ने इसका जवाब कांग्रेस को दे दिया है। वहीं हारे हुए मंत्रियों के इस्तीफे पर सिंधिया ने कहा कि सीएम शिवराज सिंह चौहान से हारे हुए मंत्रियों की चर्चा हो चुकी है। साथ ही निगम मंडल में हारे हुए मंत्रियों को एडजस्ट करने पर सिंधिया का जवाब था कि ये संगठन तय करेगा, जिसने मेहनत की है उसे पार्टी हमेशा आगे करती है। उपचुनाव के दौरान भाजपा में भितरघात पर सिंधिया ने जवाब दिया कि हम समीक्षा करेंगे। सही समय पर हम हारी हुई सीटों की समीक्षा करेंगे।


वेब खबर

वेब खबर



प्रमुख खबरें

राज्य

राजनीति