तमंचे लहराकर निशाने पर आए विधायक चैंपियन, प्रदेश प्रभारी ने पार्टी से निष्कासन का दिया प्रस्ताव



नई दिल्ली/रूड़की। उत्तराखंड स्थित खानपुर के भाजपा विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन तमंचो के साथ डांस करने के मामले में पार्टी के निशाने पर आ गए हैं। मंगलवार देर रात उनका तमंचों के साथ फिल्मी गानों पर वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ जिसके बाद अब पार्टी ने उनके खिलाफ कार्रवाई की तैयारी कर ली है


खबरों के अनुसार पार्टी के प्रदेश प्रभारी श्याम जाजू ने आलाकमान से चैंपियन के पार्टी से हमेशा से निष्कासन की अपील की है। उन्होंने इसकी पुष्टि करते हुए कहा है कि पार्टी अपने विधायक प्रणव चैंपियन के खिलाफ एक्शन लेने जा रही है। केंद्रीय नेतृत्व से चैंपियन को पार्टी से पूर्ण रूप से निष्कासित करने की अपील की गई है।


गन लेकर गानों नाचते नजर आए थे विधायक वायरल वीडियो में विधायक चैंपियन अपने दोस्तों के साथ दोनों हाथ और मुंह में रिवॉल्वर लेकर फिल्मी गाने पर नाच रहे हैं। वीडियो में चैंपियन डांस करते नजर आ रहे हैं। इसमें वह अभद्र भाषा का भी प्रयोग कर रहे हैं। इसके अलावा वीडियो में चैंपियन दोनों हाथों में हथियार पकड़े हुए दिखाई दे रहे हैं।


साथ में तीन-चार लोग भी हैं। यह वीडियो कब का है, इसे लेकर कोई पुष्टि नहीं हो सकी है। अभी पार्टी से निलंबित हैं चैंपियन विधायक चैंपियन ऐसे वीडियो और आपत्तिजनक भाषा के लिए कई बार विवादों में आ चुके हैं। भाजपा ने उन्हें उनके अभद्र व्यवहार के लिए तीन माह के लिए सदस्यता से निलंबित किया है।


बहुत जल्द उन्हें पार्टी से निष्कासित किया जा सकता है। भाजपा नेता अनिल बलूनी ने केंद्रीय नेतृत्व के सख्त तेवर के संकेत देते हुए कहा, "चैंपियन जिस तरह का आचरण कर रहे थे वह सार्वजनिक जीवन में मान्य नहीं है। वह पहले से निलंबित रहे हैं। अब जो कुछ हुआ है उसे पार्टी ने गंभीरता से लिया है और जल्द ही कार्रवाई होगी। चैंपियन का वायरल वीडियो भाजपा केंद्रीय नेतृत्व के भी संज्ञान में आया और तत्काल तय हो गया कि उन्हें और बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। वह हमेशा से विवादों में रहे हैं। 

loading...

वेब खबर

वेब खबर



प्रमुख खबरें

राज्य

राजनीति