डांसर सपना चौधरी हरियाणवी नाईट में मचा बवाल, बीच में रोकना पड़ा कार्यक्रम



मुरादाबाद। 'हरियाणवी नाइट' पेश करने मंगलवार रात को उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद शहर पहुंची लोकप्रिय सिंगर और डांसर सपना चौधरी के कार्यक्रम में बवाल मच गया। हालत यह हो गई कि कड़ी सुरक्षा के बावजूद दर्शक बेकाबू हो गए और सपना चौधरी को अपना कार्यक्रम बीच में ही रोकना पड़ा। दर्शकों को काबू में करने के लिए पुलिस को हल्का बल प्रयोग भी करना पड़ा


   हरियाणवी रंग में रंग में रंगा सपना चौधरी का कार्यक्रम जब अपने पूरे शबाब पर था, उसी समय पर कई दर्शक उनके साथ सेल्फी लेने के लिए बेकाबू होने लगे। आयोजकों ने दर्शकों को काफी समझाया लेकिन वे माने नहीं। प्रशासनिक अधिकारियों ने भी दर्शकों को समझाने की कोशिश की लेकिन वे नहीं माने। दर्शक सपना चौधरी के साथ सेल्फी लेने की जिद पर अड़े रहे।


  पुलिस की कार्रवाई में कुछ चोटिल इसके बाद हालात को काबू में करने के लिए पुलिस को हल्का बल प्रयोग करना पड़ा। इसमें कुछ लोग चोटिल भी हो गए। इसके आयोजकों ने धमकी दी कि अगर दर्शक नहीं मानेंगे तो उन्हें बीच में ही कार्यक्रम रोकना पड़ेगा। इसके बाद मंच के सामने पुलिस बल तैनात किया गया।


सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता होने के बाद सपना चौधरी ने एक बार फिर से अपना डांस शुरू किया।  पटियाला सूट में सपना चौधरी के दमदार डांस ने दर्शकों को झूमने के लिए मजबूर कर दिया। सपना चौधरी के लिए दीवानगी का आलम यह था कि उन्हें देखने के लिए मुरादाबाद ही नहीं बल्कि पड़ोस के कई अन्य जनपदों से लोग कार्यक्रम में पहुंचे थे।


सपना चौधरी को देखने के लिए बड़ी संख्या में महिलाएं भी पहुंची हुई थीं। पूरा रेलवे स्टेडियम भरा हुआ था।  शहर में लगा रहा जाम एक अनुमान के मुताबिक करीब 20 हजार लोग सपना चौधरी के कार्यक्रम को देखने पहुंचे थे। हालांकि वह कुछ ही मिनट डांस कर पाईं और अव्यवस्था के कारण उन्हें कार्यक्रम को बीच में ही छोड़कर जाना पड़ा। सपना के कार्यक्रम के खत्म होने के कई घंटे बाद तक शहर में जाम लगा रहा। बताया जा रहा है कि इस जाम में सपना चौधरी की कार भी काफी देर तक फंसी रही।  

loading...

वेब खबर

वेब खबर



प्रमुख खबरें

राज्य

राजनीति