पत्नी को पीटने का मामला: डीजी पद से हटाए गए पुरुषोत्तम शर्मा, वीडियो वायरल होने पर कहा- पत्नी 12 साल से शक कर रही थी



भोपाल। पत्नी से मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद लोक अभियोजन संचालनालय के संचालक पुरुषोत्तम शर्मा &को पद से हटा दिया गया है। उन्हें गृह विभाग में तैनात कर दिया गया है। सोमवार को मध्य प्रदेश के गृह विभाग द्वारा आदेश जारी किया गया। स्पेशल डीजी पुरुषोत्तम शर्मा ने पत्नी से मारपीट के वायरल वीडियो को सही बताया


पुरुषोत्तम शर्मा ने कहा कि मैंने कोई क्राइम नहीं किया है। ये मेरे और मेरी पत्नी के बीच का पारिवारिक मामला है। अगर वह मुझसे इतनी नाराज हैं, तो मेरे साथ क्यों रहती हैं। वहीं, मामला राज्य महिला आयोग पहुंच गया है। अध्यक्ष शोभा ओझा ने कहा कि हम डीजी को नोटिस जारी करेंगे।


डीजी शर्मा ने कहा कि मेरी पत्नी मेरे पैसे का इस्तेमाल क्यों करती हैं? मेरे पैसों पर विदेश यात्राएं क्यों करती हैं? यह मेरा पारिवारिक मामला है। इसे मैं खुद सुलझा लूंगा। मैं अपनी पत्नी से लगातार संपर्क में हूं। मैं पूरी कोशिश कर रहा हूं कि यह मामला सुलझा लिया जाए। यह सेल्फ डिफेंस के तहत झूमा-झटकी का मामला है।


मैंने कोई मारपीट नहीं की है, सिर्फ धक्का-मुक्की और झूमा झटकी हुई है। अफसर ने कहा- मेरा जीना मुश्किल कर दिया है: पुरुषोत्तम ने मारपीट पर सफाई दी। उन्होंने कहा, 'वह 12 साल से शक कर रही है। मामला भी दर्ज कराया था। घर के एक-एक कोने में सीसीटीवी कैमरा लगवाए थे। मैंने मारपीट नहीं की। मैंने अपना बचाव किया है।


वह चाहे तो शिकायत करने के लिए स्वतंत्र है। यह उसके अपने मौलिक अधिकार हैं। वह मेरी निजी जिंदगी में दखल देती है। मेरा जीना मुश्किल कर दिया है। उसने मुझ पर कमरे में आकर हमला किया था। इसलिए मैंने अपना बचाव किया है। बस धक्का-मुक्की हुई है।' 2009 में भी प्रताड़ना का केस दर्ज कराया था: पुरुषोत्तम और प्रिया के बीच काफी लंबे समय से विवाद चल रहा है। 2009 में प्रिया ने डीजी के खिलाफ प्रताड़ना का केस दर्ज कराया था।


वेब खबर

वेब खबर



प्रमुख खबरें

राज्य

राजनीति