भाजपा की नजरें अब दक्षिण में: अमित शाह पहुंचे चेन्नई, समर्थकों का अभिवादन करने प्रोटोकॉल की नहीं की परवाह, सड़क पर उतरे गृहमंत्री



चेन्नई। बिहार विधानसभा में एक बार फिर से एनडीए की सरकार बनवाने के बाद अब बीजेपी की नजरें दक्षिण पर टिक गई हैं। इसके लिए पार्टी के पूर्व अध्यक्ष और वर्तमान में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने खुद मोर्चा संभाल लिया है। अमित शाह ने शनिवार को चेन्नई में अपने समर्थकों का अभिवादन करने के लिए प्रोटोकॉल तक की परवाह नहीं की


वे वाहन से बाहर निकले और हवाई अड्डे के बाहर व्यस्त जीएसटी रोड पर पैदल चलने लगे। शाह तमिलनाडु की दो दिवसीय यात्रा पर हैं। उन्होंने महानगर के लोगों को उनके प्यार के लिए धन्यवाद दिया और कहा कि उनके लिए तमिलनाडु में होना बड़ी बात है।


दिल्ली से पहुंचने के तुरंत बाद शाह की अगवानी तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी, उपमुख्यमंत्री ओ पनीरसेल्वम, मंत्रिमंडल के वरिष्ठ सदस्यों और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एल मुरुगन और अन्य लोगों ने की।


हवाई अड्डे से बाहर निकलने के बाद शाह की कार अचानक रुकी और वह भाजपा और अन्नाद्रमुक कार्यकर्ताओं का अभिवादन करने के लिए पैदल चलने लगे। राज्य के मुख्य सचिव के शंमुगम, पुलिस महानिदेशक जे के त्रिपाठी, चेन्नई के पुलिस आयुकत महेश कुमार अग्रवाल तथा अन्य अधिकारी भी शाह की इस दौरान मौजूद थे।


शाह का हवाईअड्डा से लेकर सड़क के दोनों किनारों पर मौजूद अन्नाद्रमुक एवं भाजपा कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया। इससे अभीभूत हो अमित शाह उनके अभिवादन को स्वाकार करने के लिए अपने वाहन से उतर कर काफी दूर तक पैदल भी चले। शाह के दौरे के मद्देनजर सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए गए हैं। दौरे के दौरान उनके अगले साल अप्रैल-मई में प्रस्तावित तमिलनाडु विधानसभा चुनावों पर राज्य भाजपा पदाधिकारियों के साथ बैठक करने की संभावना है। इस बीच शाह ने ट्वीट कर प्यार और समर्थन के लिए शहर का धन्यवाद किया। उन्होंने जीएसटी रोड पर पदयात्रा की वीडियो क्लिप पोस्ट करते हुए ट्वीट किया-तमिलनाडु में होना हमेशा शानदार रहा है, इस प्यार और समर्थन के लिए चेन्नई को धन्यवाद।


वेब खबर

वेब खबर



प्रमुख खबरें

राज्य

राजनीति